भारत पहुंचे टिम कुक, सबसे पहले गए सिद्धिविनायक मंदिर!

Written By:

एपल के सीईओ टिम कुक भारत पहुँच गए हैं। कुक ने बुधवार को मुंबई पहुँच कर सबसे पहले सिद्धि विनायक मंदिर में दर्शन किए। खबरों के अनुसार कुक ने एपल इंडिया के हेड संजय कॉल व अन्य एपल एग्जीक्यूटिव के साथ मंदिर में सुबह सुबह दर्शन किए। टिम के साथ मंदिर में मुकेश अम्बानी के बेटे अनंत अम्बानी भी मौजूद थे।

सस्ते का भी बाप, लो आ गया 99 रुपए का स्मार्टफोन!

आपको बता दें कि रिलायंस भारत में 4जी नेटवर्क को लाने की तैयारी कर रहा है। कई जगहों पर 4जी नेटवर्क की पेशकश कर भी चुका है, और कुक का मानना है कि फ़ास्ट 4जी एपल को भारत में बिज़नस करने में मदद करेगा।

एंड्रायड फोन के लिए टॉप 10 क्रिकेट गेम!

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

#1

यह टिम कुक का भारत में पहला दौरा है। आपको बता दें कई सालों पहले एपल के सीओ-फाउंडर भी भारत आए थे, उन्होंने यहाँ आकर सबसे पहले उत्तराखंड के नीम करोरी बार मंदिर में दर्शन किए थे।

#2

सिद्धि विनायक मंदिर में टिम मुकेश अम्बानी के बेटे अन्नत अम्बानी से भी मिले।

#3

कहा जा रहा है कि कुक का भारत में यह दौरा काफी व्यस्त होने वाला है। बुधवार को कुक मुंबई में ही एक मीटिंग में शामिल होंगे।

#4

खबरों की मानें तो बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख ने अपने घर 'मन्नत' पर बुधवार शाम कुक के लिए डिनर रखा है। इसमें शाहरुख के करीबी दोस्त के अलावा बॉलीवुड की चुनिंदा हस्तियां शामिल होंगी। बता दें कि कुक ने पहले भी शाहरुख़ से मिलने की इच्छा जताई है।

#5

19 मई को कुक हैदराबाद जाएंगे, यहां वे आईओएस के लिए न्यू डिजिटल मैप्स सेंटर बनाने का एलान करेंगे। इस प्रोग्राम में तेलंगाना के सीएम चंद्रबाबू नायडू भी शामिल हो सकते हैं।

#6

कहा तो ये भी जा रहा है कि एपल हैदराबाद में एक मेगा कैम्पस बनाने जा रहा है। यह एक साल के अंदर बनकर तैयार हो जाएगा। यहां करीब 2500 लोगों को जॉब मिलेगा। यूएस से बाहर एपल का यह पहला टेक्नोलॉजी सेंटर होगा।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

English summary
Tim cook in India visits Siddhi Vinayak Temple in Mumbai. This is his first visit to India.
Please Wait while comments are loading...
12 शिवरात्रियों में से महाशिवरात्रि इतनी महत्वपूर्ण क्यों?
12 शिवरात्रियों में से महाशिवरात्रि इतनी महत्वपूर्ण क्यों?
पुणे टेस्ट मैच शुरू होते ही भारत ने तोड़ा पाकिस्तान का रिकॉर्ड
पुणे टेस्ट मैच शुरू होते ही भारत ने तोड़ा पाकिस्तान का रिकॉर्ड
Opinion Poll

Social Counting