फेसबुक के बारे मशहूर 5 अफवाहें

Posted By:

फेसबुक के बारे मशहूर 5 अफवाहें

दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक में रोज कराड़ो लोग एक दूसरे से अपने मैसेज और फोटो शेयर करते हैं। इस बात में कोई शक नहीं जो चीज जितनी पॉपुलर होगी उसके बारे में उतनी ही अफवाहें फैलेंगी। ऐसा ही कुछ फेसबुक के साथ भी हुआ है। टेक जगत में फेसबुक को लेकर कई तरह की अफवाहें फैली हुईं है जिनका कोई आधार नहीं है, आज हम आपको 5 ऐसी अफवाहों के बारें में बताएंगे जिसकी वजह से लोग फेसबुक को लेकर तरह तरह की बातें करते रहते हैं लेकिन इन बातों में कोई भी सच्‍चाई नहीं है।

1. मार्क ज्‍यूकरबर्ग को लेकर टेक वर्ल्‍ड में कई तरह की अफवाहें फैली हुई हैं जैसे मार्क ज्‍यूकरबर्ग दुनिया के सबसे अमीर व्‍यक्तियों में से एक है। लेकिन ये सच नहीं है अगर 30 साल से कम उम्र के सबसे अमीर लोगों पर नजर डालें तो मार्क ज्‍यूकरबर्ग जरूर टॉप 10 लिस्‍ट में शामिल हैं।

2. इस बात को सभी लोग जानते हैं कि मार्क ज्‍यूकरबर्ग हमेश एक ही तरह की टीशर्ट, जींस पहनते हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं वे कंजूस हैं। ज्‍यूकरबर्ग ने अपनी शादी के दौरान पेरिसिला चान को जो रिंग दी थी उसकी कीमत $25,000 थी जिसमें रूबी डॉयमंड लगा हुआ है।

3. मार्क ज्‍यूकरबर्ग के बारे में एक दूसरी अफवाह भी काफी मशहूर है। कहते हैं मार्क ज्‍यूकरबर्ग काफी जिद्दी और अहंकारी हैं जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है। उपके कालेज के दोस्‍त और रूममेट रहें जोई ग्रीन के अनुसार वे बिल्‍कुल शांत स्‍वभाव के व्‍यक्ति हैं।

4. मार्क ज्‍यूकरबर्ग पहले से ही बिजनेसमैन थे, कुछ लोगों का कहना है मार्क ज्‍यूकरबर्ग व्‍यव्‍सायिक घराने से ताल्‍लुक रखते हैं। जबकि फेसबुक लांच होने के बाद ही वे अमीर हुए हैं। इससे पहले कालेज में वे साधारण स्‍टूडेंट ही थे।

5. मार्क ज्‍यूकरबर्ग काफी सोशल व्‍यक्‍ितित्‍व वाले इंसान है, जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है अपने कालेज के टाइम में मार्क ज्‍यूकरबर्ग के ज्‍यादा दोस्‍त नहीं थे हां वे लोगों के बीच अपने मजाकिया स्‍वभाव के लिए जाने जाते थे।

पढ़ें: टॉप 10 अनोखें अविष्‍कार

Please Wait while comments are loading...
चार बच्चों की मां से शारीरिक संबंध बनाते पकड़ा गया उसका नाबालिग प्रेमी
चार बच्चों की मां से शारीरिक संबंध बनाते पकड़ा गया उसका नाबालिग प्रेमी
पति ने मारा पत्नी को थप्पड़, गुस्साए ससुर ने दामाद को मार दी गोली
पति ने मारा पत्नी को थप्पड़, गुस्साए ससुर ने दामाद को मार दी गोली
Opinion Poll

Social Counting