फ्लिपबोर्ड को खरीदेगी ट्विटर

Written By:

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर आलेख साझा करने वाले एप्लीकेशन फ्लिपबोर्ड को खरीदने के लिए उससे बात कर रही है। वेंचरबीट डॉट कॉम की एक रपट के मुतााबिक, इस अधिग्रहण के लिए ट्विटर एक अरब डॉलर मूल्य से अधिक मूल्य के शेयरों के रूप में भुगतान कर सकती है।

पढ़ें: सस्‍ती नहीं महंगी पड़ती है वाट्सऐप कॉलिंग, जानिए कैसे ?

कैलिफोर्निया की कंपनी फ्लिपबोर्ड की स्थापना 2010 में हुई थी और कंपनी ने क्लीनर पर्किं स कॉफील्ड एंड बायर्स, इंडेक्स वेंचर्स, इनसाइट वेंचर पार्टनर्स और रिजवी ट्रैवर्स मैनेजमेंट जैसे निवेशकों से 16 करोड़ डॉलर से अधिक जुटाए हैं।

पढ़ें: 13 साल की बेटी को डांटने वाला वीडियो हुआ वायरल

फ्लिपबोर्ड को खरीदेगी ट्विटर

इस अधिग्रहण के कारण ट्विटर एवं फ्लिपबोर्ड एप के एकीकरण से फ्लिपबोर्ड बड़े ब्रांडों के विज्ञापन से लाभ उठा सकती है। फ्लिपबोर्ड ट्विटर के सभी उपयोगकर्ताओं तक अपना विस्तार कर पाएगी।

वेंचरबीट के मुताबिक, फरवरी में जब फ्लिपबोर्ड ने एक पूर्ण वेब एप 'माइक मैकक्यू' लांच किया था, तब कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने कहा था कि फ्लिपबोर्ड के सक्रिय पाठकों की मासिक संख्या पांच करोड़ है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए क करें हिन्दी गिज़बोट फेसबुक पेज
English summary
Twitter has been engaged in an ongoing series of talks to acquire Flipboard, according to multiple sources with knowledge of the situation, in an all-stock deal that would value the company at over $1 billion.
Please Wait while comments are loading...
 क्या आप के घर में भी मेड बनाती है खाना, अगर हां तो जरूर देखें ये VIDEO
क्या आप के घर में भी मेड बनाती है खाना, अगर हां तो जरूर देखें ये VIDEO
मुफ्ती-मोदी की मुलाकात आज, खत्म हो सकता है PDP-BJP गठबंधन
मुफ्ती-मोदी की मुलाकात आज, खत्म हो सकता है PDP-BJP गठबंधन
Opinion Poll

Social Counting