अब वोडाफोन टक्‍कर देगा जियो को, जानिए कैसे ?

वोडाफोन अपने 4जी स्‍पीड के टेस्‍ट के लिए 4जी ट्रायॅल ऑफर का इस्‍तेमाल कर सकता है।

Written By:

हर टेलीकॉम कम्‍पनी, इन दिनों मार्केट में अपनी पहुँच बनाने के लिए नए-नए ऑफर्स लेकर आ रही है और यूजर्स को लुभाने की कोशिश में लगी हुई है। हालांकि, भारती एयरटेल, बीएसएनएल और अन्‍य कंपनियांं आपस में एक दूसरे को पछाड़ने की कोशिश में लगी हुई हैं। वहीं कुछ दूसरी कंपनियों को फायदा भी हुआ है।

अब वोडाफोन टक्‍कर देगा जियो को, जानिए कैसे ?

जब से रिलायंस जियो ने यूजर्स को फ्री डेटा देना शुरू किया है तब से कई कम्‍पनियां औने-पौने दामों पर यूजर्स को डेटा प्‍लान उपलब्‍ध करवा रही हैं।

जियो में करा सकते हैं नंबर पोर्टेबिलिटी, 31 मार्च 2017 तक मिलेगा फ्री डाटा और कॉल

हाल ही में वोडाफोन भी 4जी स्‍पीड पर ज्‍यादा ध्‍यान दे रहा है और इसके लिए कम्‍पनी ने 4जी ट्रॉयल ऑफर भी यूजर्स को देने का प्‍लान बनाया है। वोडाफोन अपने यूजर्स को ये फ्री प्‍लान 4जी पर अपग्रेड होने के लिए दे रहा है। आइए जानते हैं इसके बारे में खास बातें:

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

ऑफर क्‍या है

अगर आप वोडाफोन ग्राहक है और 4जी पर अपग्रेड करना चाहते हैं तो आपको 10 दिनों के लिए अनलिमिटेड 4जी स्‍पीड के साथ 2जीबी का डेटा मिलेगा। माना जा रहा है कि वोडाफोन ये डेटा लोगों को बिना शुल्‍क के ही उपलब्‍ध करवाएगा जिससे लोग 4जी पर स्‍वीच करने के लिए प्रेरित होंगे। हालांकि, वोडाफोन यूजर्स इस ऑफर्स का लाभ चुनिंदा शहरों में ही उठा सकते हैं। इसके अलावा, आप एक एसएमएस को भेजकर वोडाफोन सिम में फ्री डेटा को प्राप्‍त कर सकते हैं।

इस वोडाफोन सिम अपग्रेड ऑफर को किस प्रकार प्राप्‍त करें

आप अपने नजदीकी वोडाफोन स्‍टोर पर जाएं और उनसे अपना सिम 4जी में अपग्रेड करने को कहें। इसके लिए आपको कुछ औपचा‍रिकताओं को पूरा करना होगा और अपने पहचान-पत्र आदि की कॉपी को जमा करना होगा। इसके बाद, आपको एक सिम दे दिया जाएगा और आपको उस सिम से एक एसएमएस करना होगा और इसके बाद आपको प्‍लान का लाभ मिल जाएगा।

नए एंड्रायड स्मार्टफोन की बेस्ट ऑनलाइन डील्स के लिए यहाँ क्लिक करें

क्‍या एसएमएस करें

अगर आपको 4जी सिम मिल गया है तो उसे अपने फोन में डालें और एसएमएस करें।

एसएमएस करने के लिए आपको कम्‍पोज मैसेज पर जाना होगा और "GET 4G" टाइप करना होगा। इसे लिखकर 144 पर भेज देना होगा। आपका प्रमोशनल पैक एक्टिवेट हो जाएगा। अब आप इस पैक का दस दिनों तक लाभ उठा सकते हैं। लेकिन याद रहें कि इसकी लिमिट मात्र 2 जीबी है।

इस ऑफर के नियम और शर्तें

इस ऑफर के कुछ नियम और शर्तें भी हैं। यह ऑफर, प्रीपैड और पोस्‍टपैड, दोनों के लिए उपलब्‍ध है। दूसरा आपके पास 4जी सर्पोट वाला फोन होना चाहिए जिसमें 4जी सिम चल पाएं। साथ ही आपकी लोकेशन पर 4जी नेटवर्क आता हो। इसके अलावा, यह सुविधा मात्र कुछ ही राज्‍यों में उपलब्‍ध है। इसके लिए आपको कस्‍टमर केयर से बात करनी होगी कि आपके यहां ये सुविधा मिल रही है या नहीं।

नए स्मार्टफोन की बेस्ट ऑनलाइन डील्स के लिए यहाँ क्लिक करें


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



Read more about:
English summary
Here's how you can get the Vodafone 4G sim upgrade offer.
Please Wait while comments are loading...
आरबीआई के ऐलान से पहले ही बैंक ऑफ बड़ौदा ने दिया अपने ग्राहकों को तोहफा
आरबीआई के ऐलान से पहले ही बैंक ऑफ बड़ौदा ने दिया अपने ग्राहकों को तोहफा
दो साल के बेटे को रोज घंटो रेत में दबाती है मां, वजह रुला देने वाली
दो साल के बेटे को रोज घंटो रेत में दबाती है मां, वजह रुला देने वाली
Opinion Poll

Social Counting