फ़्लिंटॉफ़ ने कहा कौन अमिताभ? जडेजा बोले तेरा बाप!

Written By:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए टी-20 वर्ल्ड 2016 क्वार्टरफाइनल मुकाबले ने माहौल बिलकुल वैसा ही कर दिया है जैसे भारत-पाकिस्तान के मैच के दौरान हो रहा था। मैच के पहले ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर मिशेल जॉनसन ने विराट पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया था। जिसका जवाब उन्हें विराट की विराट पारी और ऑस्ट्रेलिया की हार से मिल ही गया होगा। हालांकि भारतीय क्रिकेट फैन ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिल्ली उतारी।


एयरटेल 4जी गर्ल के बारे जानिए ये चौंका देने वाली बातें!

भारत-ऑस्ट्रेलिया का मैच हमेशा ही मजेदार होता है। रविवार को हुए क्वार्टर फाइनल में भी पूरा टाइम रोमांच बना रहा। लेकिन मैच के बाद तो जैसे सोशल मीडिया, फेसबुक व ट्विटर पर कुछ और ही माहौल बन गया। इसी बीच इंग्लैंड के खिलाड़ी एंड्रयू फ़्लिंटॉफ़ ने विराट कोहली पर चुटकी लेने की कोशिश की। जिसे देख भारतीय क्रिकेट फैन व बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन ने उन्हें जवाब दिया। (नीचे देखें ट्वीट)

कौनसा स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हैं मोदी और ओबामा ?

अब फोन पर फ्री में देखें टीवी!

इसके बाद फ़्लिंटॉफ़ ने अमिताभ बच्चन का ही मजाक बनाने की कोशिश कि ट्वीट किया कौन? अमिताभ बच्चन ने तो इसका बड़ी ही शालीनता से जवाब दिया लेकिन भारतीय क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा का जवाब देखते ही देखते सुपर हिट हो गया। और वो अपने खेल के अलावा इस बार अपने ट्वीट से भी छा गए। देखिए ये ट्वीट

सैमसंग गैलेक्‍सी एस 7 अनबॉक्‍सिंग वीडियो

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए क करें हिन्दी गिज़बोट फेसबुक पेज
English summary
INDIA vs Australia Match is always a treat to watch. But this quarter final match between two of them has gone viral. Not the match but the tweets of these celebs. And Ravindra Jadeja's replay to flintoff about AMitabh Bachchan is epic.
Please Wait while comments are loading...
एक शख्‍स ने करण जौहर को कहा नपुंसक तो मिला करारा जवाब
एक शख्‍स ने करण जौहर को कहा नपुंसक तो मिला करारा जवाब
शाहरुख खान बोले- 'पजामा भी बेचना पड़े तब भी खरीद लूं धोनी जैसा खिलाड़ी'
शाहरुख खान बोले- 'पजामा भी बेचना पड़े तब भी खरीद लूं धोनी जैसा खिलाड़ी'
Opinion Poll

Social Counting