कोरोना वायरस के लॉकडाउन में एयरटेल का ऑफर, सिर्फ 100 रुपए में 15 जीबी इंटरनेट डेटा


कोरोना वायरस की वजह से इस वक्त पूरे देश में लॉकडाउन लगा दिया गया है। इस वजह से ऑफिस में काम करने वाले लोगों को घर से काम यानि वर्क फ्रॉम होम करना पड़ रहा है। इस वजह से एयरटेल कंपनी ने अपने पोस्टपेड यूज़र्स के लिए एक ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के जरिए एयरटेल कंपनी अपने पोस्टपेड यूज़र्स को एक बेहद सस्ता एडऑन प्लान दे रही है।

100 रुपए में 15 जीबी डेटा

इस प्लान के जरिए यूज़र्स को सिर्फ 100 रुपए में 15 जीबी इंटरनेट एक्सट्रा दिया जा रहा है। इसका मतलब अगर आप एयरटेल के पोस्टपेड यूज़र हैं और आपका मासिक प्लान में मिलने वाला डेटा खत्म हो गया है और अभी महीना पूरा होना बाकी है तो आप 100 रुपए में 15 जीबी एक्सट्रा डेटा अपने उस पुराने प्लान में जोड़ सकते हैं। इस हिसाब से इस प्लान में प्रति 1 जीबी इंटरनेट डेटा की कीमत 6 रुपए 50 पैसे पड़ रही है।

यह भी पढ़ें:- लॉकडाउन में घर बैठे ऐसे करें अपना सारा काम, कोरोना वायरस से खुद भी बचें और दूसरों को भी बचाएं

इसके अलावा अगर आपको अपने मासिक प्लान में इटरनेट डेटा खत्म होने के बाद 15 जीबी से भी ज्यादा इंटरनेट डेटा की जरूरत है तो आप 200 रुपए का रिचार्ज करवा कर एक नया एड ऑन प्लान ले सकते हैं। इर 200 रुपए के रिचार्ज में आपको 35 जीबी इंटरनेट डेटा एक्सट्रा मिलेगा। इस हिसाब से आपको इस प्लान में मिलने वाले इंटरनेट डेटा की कीमत 6 रुपए से भी कम पड़ेगी।

कोरोना में एयरटेल ऑफर

नोवल कोरोना वायरस में वर्क फ्रॉम होम करने वाले लोगों के लिए एयरटेल कंपनी ने एक अच्छी सुविधा मुहैया की है। इस वजह से काफी कम कीमत में ही लोग इंटरनेट डेटा खरीद कर अपने ऑफिस का काम बेफिक्र होकर कर पाएंगे। एयरटेल कंपनी ने अपने इन दो नए एड ऑन प्लान को एक खास टैगलाइन के साथ प्रोमोट करने का फैसला किया है और कर भी रही है। इस टैगलाइन का नाम "work from home with ease" है।

बहराल, एयरटेल कंपनी के पोस्टपेड कनेक्शन की बात करें तो दिल्ली समेत कई राज्यों में एयरटेल कंपनी के पोस्टपेड प्लान 349 रुपए से शुरू होते हैं और कई राज्यों में 399 रुपए से भी शुरू होते हैं। हालांकि 499 रुपए का प्लान काफी लोकप्रिय है और उसमें एयरटेल कंपनी कई सुविधाएं देती है।

Most Read Articles
Best Mobiles in India
Read More About: news technology smartphone airtel

Have a great day!
Read more...

English Summary

Due to the Corona virus, a lockdown has been put in place all over the country at this time. Because of this, people working in office have to work from home i.e. work from home. Because of this, Airtel company has made an offer for its postpaid users. Through this offer, Airtel company is offering a very cheap addon plan to its postpaid users.