क्या आप शाओमी कंपनी के नए प्लान के बारे में जानते हैं...?


चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता शाओमी काफी ज्यादा पॉपुलर ब्रांड है। भारत में इस ब्रांड काफी को ज्यादा पंसद भी किया जा रहा है। शाओमी अपने कारोबार का और भी ज्यादा विस्तार करने का विचार बना रही है, जिससे दुनियाभर के लोग कंपनी के प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल कर सकें।

बता दें, यूके और फ्रांस जैसे बड़े यूरोपियन देशों में एंट्री करने के बाद अब शाओमी एक और बड़े मार्केट में उतरने की योजना पर काम कर रही है। कुछ रिपोर्ट से पता चलता है कि शाओमी अफ्रीका मार्केट में जल्द ही एंट्री कर सकती है। यह तो सभी जानते हैं कि शाओमी ने अपनी रेडमी सीरीज को सेपरेड ब्रांड के तौर पर लॉन्च कर दिया है। बताया जा रहा है कि शाओमी की मोबाइल ओवरसीज डिवीजन इस पर काम कर रही है।

क्या है योजना

शाओमी कंपनी ने पहले ही अफ्रीका रीजनल डिपार्टमेंट को तैयार कर दिया है। इस डिपार्टमेंट को शाओमी के वीपी Wang Lingming द्वारा हेड किया जाएगा। कंपनी के लिए अफ्रीकी मार्केट में एंट्री करना एक अच्छा फैसला हो सकता है क्योंकि शाओमी को चीन में स्लोडाउन का सामना करना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें:- शाओमी का स्मार्टफोन सेल जारी, जल्दी करें!

शाओमी के लिए भारत भी एक बड़ा मार्केट है जहां वह अच्छा परफॉर्म कर रही है। शाओमी के लिए अफ्रीका मार्केट में एंट्री करना काफी फायदेमंद हो सकता है। बता दें, अफ्रीकन मार्केट में सैमसंग सबसे बड़ा ब्रांड है। जाहिर है कि शाओमी की सीधी टक्कर सैमसंग से होगी। इसी के साथ अफ्रीका में सैमसंग के बाद Transsion, Huawei, itel, और Infinix जैसे ब्रांड्स भी काफी जाने-माने हैं। जो शाओमी को समय समय पर चुनौती देते रहेंगे।

Have a great day!
Read more...

English Summary

Chinese smartphone manufacturer Shaomi is a very popular brand. This brand is very much appreciated in India too. Shaomi is making an idea of expanding his business even further. After entry into major European countries such as the UK and France, now Shomei can enter the Africa market too soon.