MWC 2020 हुआ रद्द, फिर भी Realme X50 Pro 5G होगा लॉन्च


MWC यानि Mobile World Congress 2020 को रद्द कर दिया गया है। इस साल चीन में कोरोना नाम के एक नए वायरस का बड़ा भारी प्रकोप फैला हुआ है। इस वजह से बहुत सारी स्मार्टफोन कंपनियां MWC 2020 इवेंट से दूर हैं और खुद को बाहर कर लिया है। इसके बाद इस इवेंट यानि MWC को आयोजित करने वाले संगठन GSMA ने इस बार के MWC 2020 इवेंट को रद्द कर दिया है।

इस इवेंट से कहीं ना कहीं सबसे ज्यादा निराशा रियलमी कंपनी को हुई होगी। ऐसा इसलिए क्योंकि रियलमी कंपनी ने काफी तेजी से अपने स्मार्टफोन की पहचान पूरी दुनिया में बनाई है और इसी वजह से बार पहली बार रियलमी कंपनी भी MWC में हिस्सा ले रही थी।

MWC 2020 हुआ रद्द

हालांकि अभी भी MWC 2020 के रद्द होने के बाद रियलमी कंपनी अपने नए और काफी चर्चा में रह चुके स्मार्टफोन Realme X50 Pro 5G को लॉन्च करेगी। रियलमी कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को अब MWC 2020 इवेंट में लॉन्च नहीं कर पाएगी और कोरोना वायरस की वजह से कंपनी इस इवेंट के लिए कोई इवेंट भी आयोजित नहीं कर रही है। इन्हीं कारणों की वजह से रियलमी कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन लॉन्च करने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें:- Samsung Galaxy S20 Series और Galaxy Z Flip को सबसे पहले खरीदना है तो इसे पढ़िए...!

रियलमी कंपनी अपने इस 5जी स्मार्टफोन को 24 फरवरी को ही लॉन्च करेगी। आपको बता दें कि पहले भी कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को 24 फरवरी को ही लॉन्च करने वाली थी और अभी भी कंपनी ने अपने इस फोन के लॉन्च डेट में कोई बदलाव नहीं किया है। कंपनी Realme X50 Pro 5G को उसी दिन यानि 24 फरवरी को ही लॉन्च करेगी।

Realme X50 Pro 5G फिर भी होगा लॉन्च

इस फोन की ऑनलाइन लॉन्चिंग का प्रसारण कंपनी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर करेगी। इस स्मार्टफोन के कुछ खास स्पेसिफिकेशंस के बारे में तो पहले ही पता चल चुका था,जिसमें से एक बेहद खास बात इस फोन का 2 फ्रंट कैमरा है। इस फोन में कंपनी ने एक नहीं बल्कि दो-दो फ्रंट कैमरा दिया गया है। जिसकी वजह से इस फोन से सेल्फी और वीडियो कॉल की क्वालिटी काफी शानदार होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें:- 108 MP कैमरा वाला Xiaomi Mi 10 और Mi 10 Pro हुआ लॉन्च

Realme X50 Pro 5G फोन में 12 जीबी तक LPDDRS रैम, 256 जीबी UFS 3.0 इनबिल्ट स्टोरेज और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर भी दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में रियलमी का नया सॉफ्टवेयर अपडेट एंड्रॉयड 10 पर आधारित Realme UI v1.0 का सपोर्ट भी हो सकता है।

Most Read Articles
Best Mobiles in India
Read More About: news technology smartphone realme

Have a great day!
Read more...

English Summary

The MWC i.e. Mobile World Congress 2020 has been canceled. This year there is a huge outbreak of a new virus named Corona in China. Due to this many smartphone companies are away from MWC 2020 event and have exited themselves. After this, GSMA, the organization organizing this event i.e. MWC, has canceled this time's MWC 2020 event.