OnePlus 8 सीरीज के बारे में सामने आई कुछ नई और खास बातें


OnePlus 8 का अगर आप इंतजार कर रहे हैं तो ये ख़बर आपके बेहद काम की है। आपको बता दें कि वनप्लस कंपनी 2020 में अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 8 सीरीज को लॉन्च करने वाली है। इस लिस्ट का एक स्मार्टफोन OnePlus 8 है, जिसकी चर्चा फिलहाल शायद सबसे ज्यादा की जा रही है।

इस स्मार्टफोन में एक खास प्रोसेसर होने की जानकारी सामने आ रही है। वनप्लस के इस फोन को अब गीकबेंच में लिस्ट किया गया है। गीकबेंच की लिस्टिंग में इस फोन को कोडनेम GALILEI IN2025 के साथ स्पॉट किया गया है। आपको बता दें कि यह लिस्टिंग परसो यानि 12 फरवरी की है, इसका मतलब यह एकदम नई जानकारी है।

OnePlus 8 के बारे में खास बात

गीकबेंच की लिस्टिंग में OnePlus 8 को कोडनेम GALILEI IN2025 के साथ स्पॉट किया गया है। जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी में Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट हो सकता है। इस फोन में Kona नाम के चिपसेट होने का भी पता चला है। इसके अलावा इस गीगबेंच की लिस्ट से पता चलता है कि इस फोन में कंपनी 8 जीबी रैम के एंड्रॉयड 10 पर चलने वाला पेश करने जा रही है।

यह भी पढ़ें:- MWC 2020 हुआ रद्द, फिर भी Realme X50 Pro 5G होगा लॉन्च

गीकबेंच के बेंचमार्क पर गौर करें तो Oneplus 8 में सिंगल कोर टेस्ट में 4,276 अंक मिले हैं और मल्टी कोर टेस्ट में 12,541 अंक मिले हैं। आपको याद होगा कि अक्टूबर की शुरूआत में वनप्लस 8 की तस्वीरें लीक हुई थी और अब खबरों के मुताबिक वनप्लस 8प्रो के भी रेंडर्स (ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें) सामने आ रहे हैं।

दोनों के रेंडर्स में होल-पंच डिस्प्ले डिजाइन देखने को मिल रहे हैं। उम्मीद है कि वनप्लस 8 सीरीज में कंपनी इस डिज़ाइन को लेकर आने वाली है। वनप्लस 8 प्रो की तस्वीरों के अलावा फोन का 360 डिग्री वाला वीडियो पर ट्रेंड कर रहा है। वीडियो में देखने से पता चल रहा है कि इसमें वनप्लस 7 सीरीज़ की तरह पॉप-अप सेल्फी कैमरा मॉड्यूल नहीं होगा।

OnLeaks और 91Mobiles ने वनप्लस 8 प्रो के रेंडर्स शेयर किए हैं। लीक हुई जानकारी के मुताबिक इसमें 90 हर्टज़ रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन होगी और इसमें 6.65 इंच की कर्व्ड डिस्प्ले होने की उम्मीद है। जैसे हमने आपको पहले बताया कि इसमें होल पंच कैमरा दिया गया होगा। रेंडर्स से सामने आया है कि इसके बैक पैनल में ट्रिपल की जगह क्वॉड कैमरा सेटअप होगा और साथ ही डेप्थ सेंसिंग के लिए 3डी टाइम ऑफ फ्लाइट सेंसर होने की भी उम्मीद है। टाइम ऑफ फ्लाइट सेंसर के साथ आने वाला ये वनप्लस का पहला फोन होगा। साथ ही उम्मीद है कि ये स्मार्टफोन 5जी सपोर्ट के साथ पेश होगा।

Most Read Articles
Best Mobiles in India
Read More About: news technology smartphone oneplus

Have a great day!
Read more...

English Summary

If you are waiting for OnePlus 8, then this news is very useful for you. Let us tell you that OnePlus company is about to launch its new flagship smartphone OnePlus 8 Series in 2020. One smartphone of this list is OnePlus 8, which is probably the most talked about at the moment.