क्‍या आपके फोन में है ये ऐप, जानिए इसके 5 फायदे ?

Written By:

नया ऐप हैल्पचैट यूजर्स को जरूरी सारी जानकारियां या इनफॉरमेशन्स एक जगह पर उपलब्ध करवाता है। यह यूजर्स को फिल्म, डील्स, उसके क्षेत्र की लाउण्ड्री सेवा, समाचार आदि अनेक दूसरे फीचर एक साथ एक जगह पर उपलब्ध करवाता है। यह सेवा येलो पेज को डिजिटल रूप में कवर करती है। साथ ही यह विभिन्न सर्विस डीलर्स व सर्विस देने वालों से भी जुड़ी हुई है। इसे आप अपने एंड्रायड एवं आईओएस ओएस से मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं।

पढ़ें: ट्विटर पर वायरल हैं इंडियन यूजर्स के ये डर्टी जोक्स!

चलिए आपको बताएं देते हैं कि सभी स्मार्टफोन यूजर्स को किन पांच कारणों से इस ऐप को इंस्टॉल करना चाहिए

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

1.

इस ऐप से आप बड़ी संख्या में सेवाओं तक पहुंच सकते हैं। यह ऐप आपकी जिज्ञासाओं या प्रश्नों को शांत करने के लिए अधिकारियों से चैट द्वारा बात करने व जवाब पाने के लिए अनुमति देता है। अगर किसी व्यक्ति को अपने शहर में नौकरी चाहिए या ऑर्डर देना है तो वह यह सब काम इससे आसानी से कर सकता है।

2.

हैल्पचैट अपनी सर्विस में कोड देता है जिससे यूजर्स सीधे, बिना किसी भी तीसरे पक्ष के हस्तक्षेप के बिना, तुरंत सेवाओं से संपर्क करने में सक्षम हो जाते हैं और इस संबंध में केवल एक सेकेंड में प्रतिक्रिया मिल जाती है।

3.

हम अपनी समस्याओं को सहज बनाने के लिए सही समय का इंतजर करत हैं, हैल्पचैट भी अंतरनिर्भर सामाजिक व समाचार फीड है जोकि विषय विचारधारा, वीडियो और हास्यास्पद विचारों से परिपूर्ण है। यह स्थानीय व अंतर्राष्ट्रीय दोनों स्तरों पर एक विस्तृत श्रृंखला में स्रोतों से सामग्री जुटाता है।

4.

हैल्पचैट ऐप यूजर्स क व्यवहार, जरूरत व आवश्यकताओं को जानने की कोशिश करता है। साथ ही यूजर्स भी व्यक्तिगत रूप से इस ऐप को नेविगेट कर सकते हैं जैसेकि अपनी रुचि की डील्स व फिल्म्स आदि सैट करके।

5.

अनेक कपंनियों ने हैल्पचैट के साथ समझौता किया हुआ है। यही कारण है कि ओला, उबेर आदि कैब्स यूजर्स को पलभर में आवश्यक स्थान पर मिल जाती है। साथ ही जोमाटो से भी इस ऐप द्वारा आप सेवाएं ले सकते हैं और इसके द्वारा फूडिज़ तक पहुंचकर आप व्यंजनों की बड़ी श्रृंखला को भी पा सकते हैं।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

Read more about:
English summary
Helpchat is a new app developed to help user get all the information that they need under one roof. The users can search for movies, deals, laundry services in the area, catch up on news, among various other features. The service has converted the Yellow Pages into a digital format with smart bots contacting various dealers and service providers.
Please Wait while comments are loading...
छोटे से देश ने चीन को मारा 'तमाचा', बोला हम तुम्हारे गुलाम नहीं
छोटे से देश ने चीन को मारा 'तमाचा', बोला हम तुम्हारे गुलाम नहीं
मुजफ्फरनगर रेल हादसा LIVE: 23 की मौत, 65 गंभीर रूप से घायल
मुजफ्फरनगर रेल हादसा LIVE: 23 की मौत, 65 गंभीर रूप से घायल
Opinion Poll

Social Counting