Jio Platforms: इंस्टाग्राम रील्स को टक्कर देने आ रहा जियो का शॉर्ट वीडियो एप, जानें इसके फीचर्स

|
Instagram Reels को टक्कर देने आ रहा Jio का शॉर्ट वीडियो एप

Jio Platforms App:अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए जानी जाने वाली रिलायंस जियो के पास शॉर्ट वीडियो कंटेंट क्रिएटर्स के लिए एक अच्छी खबर है। रॉलिंग स्टोन इंडिया, क्रिएटिवलैंड एशिया और जियो प्लेटफॉर्म्स, प्लैटफॉम नामक एक शार्ट वीडियो ऐप लॉन्च करने के लिए एक साथ आए हैं। शार्ट वीडियो ऐप का उद्देश्य इस एप के जरिए शानदार टैलेंट को दुनिया के सामने लाना है।

 

क्रिएटर्स टू राइज़ के लिए ऑर्गेनिक एल्गोरिथम

ऐप पर पहले 100 मेंबर केवल इनवाइट ओनली से जुड़ पाएंगे और उनके प्रोफाइल पर गोल्डन टिक वेरिफिकेशन बैज भी मिलेगा। ये मेंबर नए कलाकार मेंबर को रेफ़रल कार्यक्रमों के माध्यम से साइन अप करने के लिए आमंत्रित करने के पात्र हैं और इस ऐप में दिए गए नए फीचर को टेस्ट करने वाले पहले व्यक्ति होंगे। और जल्द ही, ऐप सभी वर्टिकल के क्रिएटर्स के लिए भी ओपन हो जाएगा। यह सिल्वर, ब्लू और रेड टिक वेरिफिकेशन के जरिए किया जाएगा, जो फैनबेस ग्रोथ और कंटेंट एंगेजमेंट पर आधार पर होंगे ना की पेड प्रमोशन के जरिए।

क्रिएटर्स को मिलेगा Book Now Button

क्रिएटर्स के प्रोफाइल में अभी बुक करें बटन होगा, जिससे यूजर, फॉलोवर और ब्रांड कलाकारों के साथ बातचीत कर सकेंगे और सभी प्रकार की साझेदारियों के लिए तुरंत बुक हो सकेंगे। इन सारे यूजर को प्रीमियम वेरिफिकेशन प्राप्त होगा। जियो Platfom एप और इन-ऐप बुकिंग के माध्यम से यूजर मोनेटाइजेशन यानी सीधे पैसे कमा पाएंगे।

Jio Platforms App कब होगा लॉन्च

द रॉलिंग स्टोन इंडिया कवर ऑफ़ द वीक जल्द ही सभी कलाकारों के लिए एक वास्तविकता होगी। प्लैटफॉम अनंत अवसरों के साथ रचनाकारों को सशक्त बनाना चाहता है। ऐप ने बीटा वर्जन पर यूजर्स को ऑनबोर्ड करना शुरू कर दिया है और जनवरी 2023 में पूरी तरह से लाइव हो जाएगा। सिंगर, म्यूजिशियन, डांसर, फैशन डिजाइनर जैसे इनफ्लूएंसर और संस्कृति को प्रभावित करने वाले सभी रचनाकारों के पास अब प्लैटफॉम की शुरुआत के साथ एक आम घर होगा।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Rolling Stone India, Creativeland Asia and Jio Platforms Limited, have come together to launch the go-to short-video app for entertainers, Platfom™.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X