फेसबुक में आया एक मजेदार फीचर

|

फेसबुक आए दिन अपने प्लेटफॉर्म में सुधार करता रहता है। इस बार भी फेसबुक ने अपने मेसेंजर लाइट में कुछ बदलाव किए हैं। बता दें, फेसबुक ने अपने मेसेंजर लाइट ऐप में कई नए फीचर्स को जोड़ा है। हालांकि यह ऐप पहले से ही ऐप में मौजूद है, लेकिन इस बार इसे थोड़ा लाइट वर्जन में पेश किया गया है। बता दें, नए फीचर्स के चलते ऐप में कई ऐनिमेटिड GIFs और कस्टमाइजेशन फीचर्स को जोड़ा गया है।

फेसबुक में आया एक मजेदार फीचर

 

फेसबुक का बदलाव

फेसबुक पहले से ही अपने मेसेंजर लाइट ऐप में जीआईएफ पेश करता आया है। फर्क सिर्फ इतना था कि वह जीआईएफ एनिमेटिड नहीं होते थे। नए बदलाव के चलते अब यूजर्स एनिमेटिड जीआईएफ का इस्तेमाल कर सकते हैं। इन जीआईएफ को इस्तेमाल करने का तरीका फेसबुक के प्रोडक्ट मैनेजर ने अपने एक ब्लॉग पोस्ट में बताया है। उन्होंने बताया कि कि इन फीचर्स का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को थर्ड पार्टी एप का इस्तेमाल करना होगा।

यह भी पढ़ें:- Facebook का नया Lasso ऐप tik-tok को देगा कड़ी टक्कर

अपने ब्लॉग में उन्होंने यह भी बताया कि इन जीआईएफ का इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को सबसे पहले गूगल कीबोर्ड जैसे थर्ड पार्टी कीबोर्ड को ओपन करना होगा। साथ ही बाद में यूजर्स को लाइब्रेरी में जीआईएफ सर्च करना होगा। इसके बाद यूजर्स अपने पसंदीदा एनीमेटिड जीआईएफ दोस्तों को भेज सकते हैं। इन फीचर्स को खास जोड़ने का खास मकसद यूजर्स के चेटिंग एक्सपिरियंस को बढ़ाना है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Facebook keeps improving on its platform day. This time too, Facebook has made some changes to its Messenger Light. Let's say Facebook has added many new features to its Messenger Light app. Let's say, due to the new features, many animated GIFs and customization features have been added to the app.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X