Flipkart ने अपने प्लेटफॉर्म पर ई-पुस्तकें उपलब्ध कराने के लिए Pratilipi के साथ की साझेदारी

|
Flipkart ने Pratilipi के साथ की साझेदारी

भारत के सबसे बड़े डिजिटल स्टोरीटेलिंग प्लेटफॉर्मों में से एक प्रतिलिपि के साथ साझेदारी में फ्लिपकार्ट ने घोषणा की है कि वे रोमांस, हॉरर, सेल्फ-हेल्प, मोटिवेशन जैसी कई विधाओं में 12 भारतीय भाषाओं में फिक्शन और नॉनफिक्शन ई-बुक्स की सबसे बड़ी लाइब्रेरी बनाने के लिए सेना में शामिल होंगे।

 

प्रतिलिपि प्लेटफॉर्म के लगभग 25 मिलियन मासिक एक्टिव यूजर हैं। प्रतिलिपी पर अब तक 9.5 मिलियन से अधिक कहानियाँ प्रकाशित की जा चुकी हैं और हर महीने 500 मिलियन पढ़ी जाती हैं।

फ्लिपकार्ट से क्यों जुड़ा प्रतिलिपि

इस सहयोग के साथ, प्रतिलिपि का उद्देश्य क्षेत्रीय कंटेंट का इस्तेमाल करने वाले दर्शकों में गहराई से उतरना और भारत के भीतरी इलाकों में अपने यूजर आधार का विस्तार करना है। यह देश भर के किताबी कीड़ों को घरेलू प्रतिभाओं द्वारा प्रीमियम सामग्री की सबसे बड़ी ई-बुक लाइब्रेरी बनाकर भाषा और भूगोल की बाधाओं से परे कहानियों/उपन्यासों/श्रृंखलाओं का पता लगाने की अनुमति देगा।

यूजर प्रतिलिपि पुस्तकें फ्लिपकार्ट से कैसे खरीद सकते हैं

फ्लिपकार्ट की पुस्तक श्रेणी में प्रतिलिपि पुस्तकें खोजें। यूजर ब्राउज़िंग पेज पर प्रीमियम उपन्यास, लघु कथाएँ और सीरीज पा सकते हैं। यहां, वह पुस्तक चुनें जिसे आप पढ़ना चाहते हैं और उस ई-पुस्तक को खरीदने के लिए अग्रिम भुगतान करें। भुगतान करने पर, यूजर को एक कूपन कोड वाला एक ईमेल प्राप्त होगा।

उसके बाद, प्रतिलिपि डाउनलोड करें और कूपन कोड दर्ज करके प्रतिलिपि प्रीमियम सब्सक्रिप्शन प्राप्त करें अब अपनी पुस्तक का आनंद लें और प्रतिलिपि प्रीमियम श्रेणी के तहत 4000+ प्रीमियम कंटेंट तक निःशुल्क पहुंच मिलेगा।

 

प्रतिलिपी के सह-संस्थापक ने कही ये बात

इस सहयोग पर बात करते हुए, प्रतिलिपी के सह-संस्थापक और सीईओ, रंजीत प्रताप सिंह ने कहा, "प्रतिलिपि के पीछे ड्राइविंग विचार अनिवार्य रूप से पहुंच है। प्रतिलिपि में, हमारा मानना है कि भाषा, भूगोल, प्रारूप, धन और तकनीकी साक्षरता जैसी बाधाओं के बावजूद सभी को पढ़ने की सुविधा होनी चाहिए।

भारत की अग्रणी डिजिटल कॉमर्स संस्थाओं में से एक, फ्लिपकार्ट के साथ हाथ मिलाते हुए, हमारा मानना है कि साथ मिलकर हम क्षेत्रीय भाषाओं में सबसे बड़ी कंटेंट लाइब्रेरी बना सकते हैं और इसे उन दर्शकों के लिए आसानी से सुलभ बना सकते हैं जो क्षेत्रीय भाषाओं में कंटेंट का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Flipkart, one of India’s leading digital commerce entities and Pratilipi, one of India’s biggest digital storytelling platform have announced Partnership.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X