आ गया Google One ऐप, एक प्लान पर मिलेगा पूरी फैमिली को फायदा

|

गूगल ने इस महीने के शुरू में गूगल वन की शुरुआत की है। यह ब्रांड गैर-G-सूट गूगल ड्राइव स्‍टोरेज प्‍लान्‍स को सस्‍ते प्‍लान्‍स में बदल देगा। जिन यूजर्स ने गूगल ड्राइव स्‍टोरेज प्‍लान्‍स को लिया है, यह अपने आप ही गूगल वन में अपग्रेड कर दिया जाएगा। हालांकि, यह बदलाव जी सूट बिजनेस ग्राहकों को प्रभावित नहीं करेगा। गूगल ने गूगल वन ऐप को 25 मई को जारी किया है। यह ऐप गूगल Play Store पर मौजूद है। हालांकि यह सेवा अब लाइव नहीं है। गूगल वन में बहुत सारे स्टोरेज विकल्प हैं, स्टोरेज रेंज 100 जीबी से 30 टीबी तक है। यूजर्स अपनी ज़रुरत के हिसाब से यहीं विकल्‍प चुन सकते हैं।

आ गया Google One ऐप, एक प्लान पर मिलेगा पूरी फैमिली को फायदा

 

गूगल वन में ऐसा प्‍लान भी है जिसे आप अपनी फैमिली के साथ इस्‍तेमाल कर सकते हैं। इसका यूज आपकी प्लान को परिवार के पांच मेंबर के साथ शेयर करने के लिए भी किया जा सकता है, जो हर किसी को अधिक स्टोरेज और अतिरिक्त लाभ देगा।

इसका बेस लेवल स्‍टोरेज प्‍लान 100 जीबी स्टोरेज से शुरू होता है। यह प्रति माह 1.99 डॉलर के प्राइस टैग के साथ आता है जिसके लिए प्रति वर्ष 19.99 डॉलर का भुगतान करना होगा। गूगल ने एक नया प्‍लान भी पेश किया है जो 200 जीबी का है, जिसके लिए यूजर को हर महीने 2.99 डॉलर और एक साल का 35.8 डॉलर का भुगतान करना होगा।

आ गया Google One ऐप, एक प्लान पर मिलेगा पूरी फैमिली को फायदा

1 टीबी प्‍लान को 2 टीबी प्‍लान में बदला गया है, जिसके लिए यूजर्स को पहले की तरह ही समान कीमत एक महीने का 9.99 डॉलर और एक साल के लिए 119.88 डॉलर का शुल्‍क देना होगा। साइन अप करने के अलावा ऐप को इंस्टॉल करने का अब कोई फायदा नहीं है।

 

पहले गूगल ने गूगल वन की शुरुआत के साथ अपनी क्लाउड सर्विस प्लान्स को फिर से बदल दिया था। इस डील को और आकर्षित बनाने के लिए गूगल ने प्‍ले स्‍टोर पर कई क्रेडिट ऑफर भी पेश किए हैं जिनको एप्‍स, बुक्‍स और मूवीज़ टिकट के लिए इस्‍तेमाल किया जा सकता है। इतना ही नहीं, ये ऐप यूजर को गूगल क्रेडिट और होटल प्राइसिंग जैसे मेंबर बेनेफिट्स भी देगा।

Google Android Oreo Go edition Features (Hindi)

यदि आप क्लाउड सेवा लेना चाह रहे हैं, जो किफायती दाम में अच्‍छी सर्विस दे तो गूगल वन क्‍लाउड सेवा आपके लिए बेस्‍ट है। चलिए देखते हैं कि सर्च जाइंट क्लाउड सर्विस को लाइव कब करता है ताकि यूजर्स ऐप का इस्‍तेमाल कर सकें।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Google has introduced the Google One earlier this month. This brand will be replacing the non-G-suit Google Drive storage plans. Now Google has released the Google One app.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X