Instagram कर रहा है अपने वेब इंटरफ़ेस को अपडेट, लेकिन

|
Instagram कर रहा है अपने वेब इंटरफ़ेस को अपडेट, लेकिन

Instagram के सीईओ ने यह साफ कर दिया है कि आईपैड ऐप कंपनी के लिए बहुत बड़ी प्रायोरिटी नहीं है, लेकिन यह कम से कम बड़े स्क्रीन के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कुछ कर रहा है। नए इंटरफ़ेस में ऊपर दाईं ओर के बजाय बाईं ओर एक पैनल शामिल है। पैनल में मौजूदा टूल जैसे डीएम (डायरेक्ट मैसेज), एक्सप्लोर करना, नई पोस्ट बनाना और नोटिफिकेशन शामिल है। विशेष रूप से, पैनल में अब आइकन और टेक्स्ट शामिल है, जिससे अब यूजर्स के लिए एक्सएक्ट फंक्शनैलिटीज को समझना आसान हो गया है। यूजर्स को अभी भी स्टोरीज पैनल सबसे ऊपर मिलेगा।

 

एक नजर ऐसी Apps पर जो मिनटों में करती है सब कुछ ट्रांसलेटएक नजर ऐसी Apps पर जो मिनटों में करती है सब कुछ ट्रांसलेट

Instagram.com को किया गया है अपडेट

नया डिज़ाइन अपेक्षाकृत छोटा और कॉम्पैक्ट दिखता है। एक रिपोर्ट में कहा गया है, "हम हमेशा लोगों के लिए Instagram.com वेब अनुभव को बेहतर बनाने के तरीकों पर काम कर रहे है। हमने हाल ही में Instagram.com को अपडेट किया है , जिसमें नेविगेशन में सुधार, वीडियो अनुभव को बढ़िया करना आदि है।

कैसे देखें किसी की भी Instagram Post ?कैसे देखें किसी की भी Instagram Post ?

Instagram Bug के कारण कई अकाउंट हुए सस्पेंड

हालांकि, नया इंटरफ़ेस ऐप UI से मिलता-जुलता नहीं है, इनमें से अधिकांश विकल्प ऊपर और नीचे के पैनल में बिखरे हुए है। साथ ही आपको बता दें इस बीच, इंस्टाग्राम ( Instagram ) को हाल ही में एक बड़ा नुकसान हुआ, और कई यूजर्स ने शिकायत की कि उनके Instagram अकाउंट को बिना किसी गलती के सस्पेंड कर दिया गया था। 'disagree with the decision'पर क्लिक करने के बावजूद, कई यूजर्स अपने Instagram अकाउंट को रिकवर नहीं कर सके, जिससे बड़ी खलबली मच गई। मेटा के स्वामित्व वाली कंपनी ने बाद में स्पष्ट किया कि यह एक बग था , भारत और अन्य देशों के यूजर्स को इस समस्या का सामना करना पड़ा।

Instagram पर हो रहा है ज्यादा मोबाइल डेटा खर्च, इन तरीकों से करें डेटा की बचतInstagram पर हो रहा है ज्यादा मोबाइल डेटा खर्च, इन तरीकों से करें डेटा की बचत

 
Best Mobiles in India

English summary
The Instagram CEO has made it clear that the iPad app isn't a huge priority for the company, but it is at least doing something to improve the big-screen experience. The new interface includes a panel on the left instead of the top right. The panel includes existing tools such as DM (Direct Message), Explore, Create new posts and Notifications.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X