LinkedIn यूजर्स अब अपनी पोस्ट को कर सकेंगे बाद के लिए शेड्यूल

|
LinkedIn यूजर्स अब अपनी पोस्ट को कर सकेंगे बाद के लिए शेड्यूल

LinkedIn schedule posts feature: लिंक्डइन ( LinkedIn ) एक नई सुविधा शुरू कर रहा है जो यूजर्स को पोस्ट को बाद में भेजने के लिए शेड्यूल करने की अनुमति देता है।
वेब डेवलपर और ऐप रिसर्च नीमा ओवजी की अगस्त में कम से कम एक ऑनलाइन रिपोर्ट के अनुसार, Microsoft के स्वामित्व वाला सोशल नेटवर्क पहले से ही कई महीनों से आंतरिक रूप से नई सुविधा का टेस्ट कर रहा है, लेकिन ऐसा लगता है कि LinkedIn अब प्राइम टाइम के लिए चीजें तैयार कर रहा है। सोशल मीडिया पर रिपोर्टों की बढ़ती संख्या के अनुसार ये सामने आया है।

 

Students के लिए ये बेस्ट 5 ऐप्स जिसकी मदद से घर बैठे कमा सकते है पैसाStudents के लिए ये बेस्ट 5 ऐप्स जिसकी मदद से घर बैठे कमा सकते है पैसा

सोशल मीडिया कंसल्टेंट मैट नवरारा ने सबसे पहले नए फीचर को स्पॉट किया

"लिंक्डइन रोलिंग शेड्यूल पोस्ट सुविधा है। वर्तमान में केवल Android और वेब पर उपलब्ध है। अपने अगले पोस्ट को शेड्यूल करने के लिए क्लॉक आइकन देखें," उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया। उन्होंने एंड्रॉइड ऐप के अंदर और LinkedIn वेबसाइट पर भी पोस्ट-शेड्यूलिंग फीचर देखा।

मैट नवरा, एक सोशल मीडिया सलाहकार और प्रसिद्ध टिपस्टर, ने कल पुष्टि की कि वह अब एंड्रॉइड ऐप के अंदर और LinkedIn वेबसाइट पर पोस्ट-शेड्यूलिंग सुविधा देख रहा है। जिन लोगों के पास सुविधा है, उन्हें मैसेज लिखने वाले बॉक्स में "पोस्ट" बटन के बगल में एक छोटा घड़ी आइकन दिखाई देगा।
जब आप घड़ी आइकन पर क्लिक करता है, तो उन्हें एक डेट और आधे घंटे का स्लॉट चुनने का विकल्प मिलता है, जिसके लिए वे अपनी पोस्ट शेड्यूल करना चाहते हैं।

ये फाइल मैनेजर ऐप खाली कर रहे हैं लोगों का अकाउंट! चुरा रहा है बैंकिंग डीटेल्सये फाइल मैनेजर ऐप खाली कर रहे हैं लोगों का अकाउंट! चुरा रहा है बैंकिंग डीटेल्स

LinkedIn पर अब है 875 मिलियन यूजर्स

LinkedIn के अब 875 मिलियन से लोग हैं, अंतर्राष्ट्रीय विकास संयुक्त राज्य अमेरिका की स्पीड से लगभग 2 गुना बढ़ रहा है। LinkedIn पर न्यूज़लेटर्स के लिए अब 150 मिलियन से अधिक सब्सक्रिप्शन हैं, जो साल दर साल 4 गुना अधिक है। वास्तव में, नेटिव पोस्ट-शेड्यूलिंग हमेशा LinkedIn जैसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले सोशल नेटवर्क से काफी नोटेबल एब्सेंस रही है, ट्विटर की पसंद (ट्वीटडेक के माध्यम से) और फेसबुक ने कुछ समय पहले ही शेड्यूलिंग की पेशकश की है, जीमेल जैसे ईमेल भी शेड्यूलिंग की पेशकश करता है।

Google Pay, PhonePe के साथ दूसरी UPI ऐप मनी ट्रांसक्शन पर लगाने वाली है एक लिमिट जाने क्यों?Google Pay, PhonePe के साथ दूसरी UPI ऐप मनी ट्रांसक्शन पर लगाने वाली है एक लिमिट जाने क्यों?

 
Best Mobiles in India

English summary
LinkedIn schedule posts feature: LinkedIn is rolling out a new feature that allows users to schedule posts to be sent later. The Microsoft-owned social network has already been testing the new feature internally for several months, according to at least one online report in August by web developer and app researcher Nima Ovji.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X