वीडियो : तो ये है सबसे फ़ास्ट फाइल शेयरिंग ऐप!

By Agrahi
|

फाइल शेयरिंग की जरूरत अपक कभी भी कहीं भी पड़ सकती है। इन दिनों सभी स्मार्टफोन में ब्लूटूथ होता है, जिससे फाइल्स शेयर करने की भी सुविधा मिलती है। लेकिन ब्लूटूथ इस मामले में थोड़ा सुस्त लगता है, क्योंकि ब्लूटूथ से फाइल शेयर करने में काफी ज्यादा समय लग जाता है।

 

श्याओमी ने हाल ही में अपने ओएस का लेटेस्ट वर्जन MIUI 9 पेश किया है, जिसमें यूज़र्स को कई सारे फीचर्स मिलते हैं। इसमें एक ऐप भी शामिल है जिसका नाम है Mi Drop। Mi Drop नाम की इस ऐप की मदद से यूज़र्स आपस में फाइल शेयर कर सकते हैं और इसकी सबसे मजेदार बात है कि यह ऐप न केवल श्याओमी यूज़र्स के लिए बल्कि सभी एंड्रायड के लिए मौजूद है।

60 सेकंड में क्रिएट करें ये वायरस, किसी का भी Internet कर देगा ठप्प60 सेकंड में क्रिएट करें ये वायरस, किसी का भी Internet कर देगा ठप्प

वीडियो : तो ये है सबसे फ़ास्ट फाइल शेयरिंग ऐप!

श्याओमी की इस ऐप का हमने एक टेस्ट किया और इसे कुछ फाइल शेयर करने के लिए टेस्ट किया है। नीचे दिए वीडियो में आप यह टेस्ट देख सकते हैं। इस टेस्ट में हमें यह ऐप काफी शानदार लगी है, जिसमें कुछ ही सेकंड्स में 10 एमबी से लेकर 97एमबी तक की फाइल हमने शेयर की हैं।

 

अपने 2जी या 3जी फोन में ऐसे यूज़ करें जियो 4जीअपने 2जी या 3जी फोन में ऐसे यूज़ करें जियो 4जी

Best Mobiles in India

English summary
Mi Drop : Is this the fastest file sharing app! Well, we tried it and tested it with some files and we actually found it pretty fast.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X