Netflix में आएगा नया Shuffle Play फीचर, जानिए उससे क्या फायदा होगा

|

नेटफिलिक्स एक ऐसा कंटेंट प्लेटफॉर्म है, जिसमें दुनियाभर की वेब सीरीज देखने को मिलती है। बॉलीवुड हो चाहे हॉलीवुड, इस प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक सुपरहीट वेब कंटेंट उपलब्ध हैं जो इस ओटीटी प्लेटफॉर्म की लोकप्रियता में चार चांद लगा देते हैं। हालांकि इस प्लेटफॉर्म में एक समस्या है कि वेब कंटेंट के इस समुद्र में आने के बाद यूूज़र्स कंफ्यूज़ हो जाते हैं कि वो उसमें क्या देखें और क्या नहीं।

Netflix में आएगा नया Shuffle Play फीचर, जानिए उससे क्या फायदा होगा

 

नेटफिलिक्स में आया एक नया फीचर

इस समस्या को खत्म करने के लिए नेटफिलिक्स ने एक नए Shuffle Play फीचर की टेस्टिंग पिछले साल शुरू की थी। अब इस फीचर को नेटफिलिक्स ग्लोबली उपलब्ध कराने जा रही है। नेटफिलिक्स ने कहा कि यह फीचर सभी यूज़र्स तक साल 2021 के फर्स्ट हॉफ यानि पहले 6 महीने के अंदर पहुंच जाएगा।

इस फीचर का नाम Shuffle Play है

नेटफिलिक्स ने अपने इस फीचर के नाम का ऐलान पहले नहीं किया था लेकिन बाद में कंपनी ने टेकक्रंच को कंफर्म करते हुए बताया कि इस फीचर का नाम Shuffle Play है। आपको बता दें कि Shuffle Play नाम के इस फीचर की टेस्टिंग पिछले साल अगस्त महीने से ही की जा रही थी। Netflix प्रोफाइल के ठीक नीचे Shuffle Play का बटन दिया गया है।

नेटफिलिक्स के नए फीचर की खास बात

इस फीचर के बारे में बात करते हुए नेटफिलिक्स ने बताया है कि आपको Shuffle Play फीचर का इस्तेमाल करने के बाद आपकी वो सारी चीजें सफ़ल हो जाएगी जो आप देखते हैं और जिसे आप पसंद करते हैं। उसके बाद नेटफिलिक्स टीवी में भी आपको वहीं सारी चीजें देखने में मदद करेगा जो आप ज्यादातर देखना पसंद करते हैं या देखते हैं। अगर आप फिर से अपने नेटफिलिक्स अकाउंट को Shuffle कर देंगे तो आपके अकाउंट का प्रीफिरेंस भी बदल जाएगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Netphilix is a content platform that allows web series to be viewed all over the world. Whether it is Bollywood, there is more than one superheat web content available on this platform, which adds to the popularity of this OTT platform.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X