एक बार फिर Zomato Gold भारत में हुआ लॉन्च

|
एक बार फिर Zomato Gold भारत में हुआ लॉन्च

Zomato Gold: ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ज़ोमैटो अपने यूजर्स को अपनी तरफ करने के लिए कुछ न कुछ तरकीब निकालता रहता है और इस बार ज़ोमैटो कुछ नया नहीं बल्कि कुछ ऐसा लेकर आया है जो पहले भी हो पेश किया गया है। इसके साथ ही आपको बता दें ज़ोमैटो ने अपने ज़ोमैटो गोल्ड लॉयल्टी प्रोग्राम को फिर से लॉन्च किया, जो कंपनी की प्रो प्लस मेम्बरशिप को बदल देता है। अनजान लोगों के लिए बता दें Zomato Pro Plus को आधिकारिक तौर पर 2021 में बंद कर दिया गया था।

 

Spotify Layoffs: क्या Spotify भी बना रहा है कर्मचारियों को निकालने की योजना?Spotify Layoffs: क्या Spotify भी बना रहा है कर्मचारियों को निकालने की योजना?

Zomato Gold: क्या कुछ होता है खास

नया ज़ोमैटो गोल्ड इसके लॉयल्टी प्रोग्राम का चौथा वर्जन है। याद करने के लिए, ज़ोमैटो ने 2021 में अपनी प्रो प्लस मेम्बरशिपशुरू की, इससे पहले प्लेटफ़ॉर्म ने 2020 में प्रो मेम्बरशिप शुरू की, जिसने मूल ज़ोमैटो गोल्ड कार्यक्रम को बदल दिया। जिसमे डाइन-इन पर छूट, फ्री डिलीवरी और ऑनलाइन फूड ऑर्डर पर भी छूट जैसे लाभों की पेशकश की।

Swiggy Ambulance Service: Swiggy ने शुरू की अब एंबुलेंस सेवाSwiggy Ambulance Service: Swiggy ने शुरू की अब एंबुलेंस सेवा

Zomato Gold की कीमत और फायदे

ज़ोमैटो ऐप पर ज़ोमैटो गोल्ड के नए वर्जन के लिए अब लाइव है। लॉन्च के एक हिस्से के रूप में, ज़ोमैटो 25 अप्रैल तक तीन महीने के लिए ज़ोमैटो प्रो मेम्बरशिप को एक कॉम्प्लिमेंट्री गोल्ड सब्सक्रिप्शन दे रहा है। Zomato Gold सब्सक्रिप्शन प्लान को तीन महीने के लिए 149 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। साल वाले प्लान की कीमत अभी तक सामने नहीं आई है। ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने सब्सक्रिप्शन प्लान के तहत कई बेनिफिट्स देने की घोषणा की है।

जल्द कर सकेंगे ओरिजनल क्वालिटी में WhatsApp पर फोटो शेयरजल्द कर सकेंगे ओरिजनल क्वालिटी में WhatsApp पर फोटो शेयर

डिलीवरी की देरी होने पर मिलेगा ये ऑफर्स

Zomato Gold का सबसे बड़ा आकर्षण 199 रुपये से ऊपर के ऑर्डर पर मुफ्त डिलीवरी है। हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मुफ्त डिलीवरी यूजर्स के 10 किमी के भीतर तक सीमित होगी। डिलीवरी प्लेटफॉर्म ने पेशकश की भी घोषणा की - ऑर्डर में देरी होने पर 100 रुपये का कूपन और पीक आवर्स के दौरान VIP एक्सेस भी है। ऑनलाइन फूड डिलिवरी प्लेटफॉर्म जोमैटो गोल्ड को फिर से लॉन्च करने के साथ ही स्विगी वन जैसे बेनेफिट्स को टक्कर देने का लक्ष्य है।

Instagram ने पेश किया क्विट मोड; जाने कैसे करता है कामInstagram ने पेश किया क्विट मोड; जाने कैसे करता है काम

ज़ोमैटो ने स्पष्ट किया कि गोल्ड मेम्बरशिप ग्राहकों को "बिना देरी की गारंटी" प्रदान करेगी और देर से होने वाली डिलीवरी के परिणामस्वरूप यूजर्स को तुरंत 100 रुपये का कूपन मिलेगा। स्विगी वन यूजर्स के 10 किमी के भीतर मुफ्त डिलीवरी भी प्रदान करता है, लेकिन 149 रुपये से ऊपर के ऑर्डर पर।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Zomato Gold: Online food delivery platform Zomato keeps coming up with some trick or the other to win over its users and this time Zomato has not come up with anything new but something that has been introduced before. Along with this, let us tell you that Zomato has relaunched its Zomato Gold loyalty program, which replaces the company's Pro Plus membership.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X