Paytm ने बिजली बिल भुगतान पर 100% तक कैशबैक के साथ Bijlee Days लॉन्च किया

|
Paytm दे रहा बिजली बिल भुगतान करने पर कैशबैक

पेटीएम ने हर महीने की 10-15 तारीख के बीच बिजली बिल भुगतान पर बिजली डेज लॉन्च किया है। इसके साथ ही कंपनी अपने सभी यूजर्स को आकर्षक कैशबैक और सुनिश्चित रिवार्ड्स की पेशकश कर रही है।

 

पेटीएम बिजली के दिनों में कम से कम 50 उपभोक्ताओं को बिजली बिल भुगतान पर प्रतिदिन 2,000 रुपये तक का 100 प्रतिशत कैशबैक दे रहा है। इसके अलावा, कंपनी ने टॉप शॉपिंग और ट्रैवल ब्रांड्स के डिस्काउंट वाउचर्स का भी आश्वासन दिया है।

बिजली बिल भुगतान पर मिलेगा कैशबैक

पहली बार इस्तेमाल करने वालों के लिए कंपनी 'ELECNEW200' कोड का इस्तेमाल कर बिजली बिल भुगतान पर 200 रुपये तक का कैशबैक दे रही है। पेटीएम के साथ, यूजर को अपने बिलों का भुगतान करने के लिए कई भुगतान विकल्प मिलते हैं - पेटीएम यूपीआई, पेटीएम वॉलेट, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और नेटबैंकिंग।

यूजर्स के लिए पेटीएम पोस्टपेड भी उपलब्ध है जिसके जरिए वे अपनी सुविधा के अनुसार बिल की रकम का भुगतान कर सकते हैं। बीएसईएस राजधानी, टोरेंट पावर लिमिटेड, उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड और टाटा पावर सहित 70 से अधिक ऑपरेटरों के साथ, पेटीएम ने भारत के सभी प्रमुख राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के यूजर को बिजली बिल भुगतान की सुविधा प्रदान की है।

ऑटोमैटिक कर पाएंगे ट्रैक

पेटीएम ने अपने यूजर को अपने बिजली के बिलों पर नज़र रखने में मदद करने के लिए ऑटोमैटिक पेमेंट अलर्ट भी सक्षम किया है। यूजर ऐप पर अपने घर, कार्यालय, परिवार और दोस्तों के कई बिलों का प्रबंधन कर सकते हैं। ऑटो-पे सुविधा के साथ, बिल की राशि यूजर के अकाउंट से ऑटोमैटिक रूप से कट जाती है।

 

पेटीएम ऐप से बिजली बिल का भुगतान कैसे करें:

  1. पेटीएम ऐप के होम पेज पर 'रिचार्ज एंड बिल पेमेंट्स' पर क्लिक करें और 'बिजली' चुनें
  2. संबंधित राज्य और बिजली बोर्ड का चयन करें।
  3. अपनी ग्राहक पहचान संख्या दर्ज करें (जिसे सीए नंबर, उपभोक्ता संख्या, खाता संख्या आदि भी कहा जाता है) और 'आगे बढ़ें' पर क्लिक करें।
  4. भुगतान का पसंदीदा तरीका चुनें और भुगतान के साथ आगे बढ़ें।
  5. बिजली बिल के सफल भुगतान के बाद यूजर को सूचित किया जाता है।
 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Paytm is offering 100% cashback up to Rs 2,000 to at least 50 users every day on their electricity bill payments during the Bijlee Days.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X