बिना इंटरनेट के कैसे चलेगा वॉट्सएप, यहां पढ़ें !

By Neha
|

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हो रहा है, जिसमें यूजर्स को बताया जा रहा है कि वॉट्सएप अब बिना इंटरनेट के भी यूज किया जा सकेगा। वॉट्सएप पर एक नया फीचर शामिल किया गया है। अगर आपके पास भी इस तरह का कोई मैसेज आया है, तो उस लिंक फॉलो करने से पहले इसकी पूरी सच्चाई जान लें।

 
बिना इंटरनेट के कैसे चलेगा वॉट्सएप, यहां पढ़ें !

पिछले कुछ दिनों से वॉट्सएप लगातार अपडेट किया जा रहा है और इसमें कई फीचर्स शामिल किए गए हैं। ऐसे में फेक न्यूज वायरल करने वाले लोग भी एक्टिव हो चुके हैं। वॉट्सएप यूजर्स के मोबाइल पर इन दिनों एक फेक फीचर का मैसेज आ रहा है। इस मैसेज के मुताबिक, वॉट्सएप बिना इंटरनेट के भी चलाया जा सकेगा, उसके लिए मैसेज के साथ अटैच लिंक पर क्लिक कर प्रोसेस को फॉलो करना होगा।

बिना इंटरनेट के कैसे चलेगा वॉट्सएप, यहां पढ़ें !

यूजर्स ने उस लिंक पर क्लिक किया तो कुछ और ऐप्स डाउनलोड करने के लिए कहा गया और फ्री वॉट्सएप जैसा कोई ऑप्शन नहीं नजर आया। अगर आपके पास भी ऐसा कोई मैसेज आए, तो उसपर यकीन न करें क्योंकि वॉट्सएप की तरफ से यूजर्स के लिए अभी तक इस तरह का कोई फीचर लॉन्च नहीं किया गया है।

 
Best Mobiles in India

English summary
if you get any message that tells users can message on whatsapp without internet. its a fake message there is no such a feature on whatsapp.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X