Subscribe to Gizbot

आखिर क्यों ये ऐप बनी है teenagers की दुश्मन!

Written By:

आपने कई बार ऐसी सिचुएशन जरुर झेली होगी जब आप किसी को फोन कॉल पर कॉल करते हैं, मैसेज करते हैं लेकिन कोई रिस्पोंस नहीं मिलता है। इसकी वजह उनके (जिन्हें कॉल और मैसेज कर रहे हैं) फोन के साइलेंट होने की वजह से होता है। फोन साइलेंट हो तो कोई कुछ कितनी भी कॉल करे कुछ पता नहीं चलता है।

सराहा ऐप: 5 बातें जो पहले जान लेना बेहतर है

आखिर क्यों ये ऐप बनी है teenagers की दुश्मन!

इन सबसे तब ज्यादा परेशानी होती है जब आप किसी को जरुरी काम से कॉल कर रहे हों, या फिर घर के किसी सदस्य से या किसी दोस्त से सम्पर्क करने की कोशिश कर रहे हैं और फोन साइलेंट मोड पर होने की वजह कोई जवाब न मिले। ऐसी स्थिति में हमें काफी चिंता भी होने लगती है, खासकर माता-पिता को यह सब काफी झेलना पड़ता है।

आखिर क्यों ये ऐप बनी है teenagers की दुश्मन!

ऐसे फ्री डाउनलोड करें म्यूजिक और वीडियो

इसी परेशानी का हल लेकर आ गई है एक शानदार एंड्रायड ऐप जो आपके कॉल और मैसेज के जवाब जरुर आपको दिलाएगी।

ReplyASAP
ReplyASAP एक ऐप है जो कि आपको उन लोगों से कनेक्ट करती है जिनके पास यह ऐप है। इस ऐप पर जब आप कोई मैसेज भेजेंगे तो उसे इग्नोर नहीं किया जा सकता है। साथ ही जब आपका मैसेज पढ़ लिया जाएगा टैब आपको नोटिफिकेशन भी मिल जाएगा।

आखिर क्यों ये ऐप बनी है teenagers की दुश्मन!

साइलेंट मोड पर भी होगा नॉइज़
इस ऐप की सबसे खास बात है कि आप इसके जरिए यदि किसी ऐसे व्यक्ति को भी मैसेज भेजते हैं जिनका फोन साइलेंट मोड पर हो तो उन्हें भी नॉइज़ के साथ आपका मैसेज मिलेगा। उनके पास कैंसिल और स्नूज़ फॉर 3 minutes का ऑप्शन आएगा।

फर्स्ट कांटेक्ट फ्री है
इस ऐप पर आप पहला कांटेक्ट फ्री में ऐड कर सकते हैं। जिसके बाद यदि आप और कांटेक्ट ऐड करना चाहें तो आपको इसके लिए रुपए देने होंगे। यह ऐप फिलहाल केवल एंड्रायड यूज़र्स के लिए ही है।

English summary
ReplyASAP is the app all parents were waiting for. Read more detail in Hindi.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot