शाहरुख खान ने लॉन्च किया SRK+ नाम से खुद का OTT प्लेटफॉर्म, देखें Twitter पर रिएक्शन

|

लॉकडाउन के कारण डिजिटल प्लेटफॉर्म (Digital Platform) की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। महामारी के दौरान सिनेमाघरों के बंद होने के कारण ओटीटी (OTT Platform) बड़ी फिल्मों से लेकर छोटी फिल्मों तक सब कुछ रिलीज कर रहा है। कोरोना (Corona) में गिरावट और सामान्य स्थिति लौटने के साथ ही खुले सिनेमाघरों का ओटीटी माहौल जारी है।

 
शाहरुख खान ने लॉन्च किया SRK+ नाम से खुद का OTT प्लेटफॉर्म, देखें Twitter पर रिएक्शन

इसी क्रम में नए ओटीटी ऐप सामने आ रहे हैं। कई फिल्मी सितारे पहले ही अपना ओटीटी ऐप (OTT Apps) लॉन्च कर चुके हैं। और अब बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान ने भी ओटीटी प्लेटफॉर्म SRK+ लॉन्च करने की घोषणा की है।

अमेजन डील ऑफ द डे में Xiaomi Redmi के इन स्मार्टफोन पर मिल रही भारी छूटअमेजन डील ऑफ द डे में Xiaomi Redmi के इन स्मार्टफोन पर मिल रही भारी छूट

शाहरुख खान ने लॉन्च किया SRK+ नाम से OTT प्लेटफॉर्म

इसी प्रकार हाल ही में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी इस लिस्ट में शामिल हुए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की मदद से हाल ही में घोषणा की थी कि उन्होंने ओटीटी ऐप लॉन्च किया है।

Jio, Airtel और Vodafone Idea के वो धाँसू प्रीपेड प्लान्स जो आते हैं 28 दिनों की वैलिडिटी के साथJio, Airtel और Vodafone Idea के वो धाँसू प्रीपेड प्लान्स जो आते हैं 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ

शाहरुख खान ने 'एसआरके प्लस' नाम से ओटीटी ऐप लॉन्च करने की घोषणा करते हुए इसके लिए एक लोगो भी जारी किया। इस मौके पर उन्होंने ट्वीट किया.. 'कुछ कुछ होने वाला है ओटीटी की दुनिया में' और अपनी फोटो के साथ SRK Plus (SRK+) का लोगो भी जारी किया है।

17 मार्च को Samsung लॉन्च करेगा Galaxy A सीरीज के नए स्मार्टफोन्स, जानें डिटेल्स17 मार्च को Samsung लॉन्च करेगा Galaxy A सीरीज के नए स्मार्टफोन्स, जानें डिटेल्स

शाहरुख खान के ट्वीट को उनके प्रशंसकों और नेटिज़न्स से अप्रत्याशित प्रतिक्रिया मिली है। इसके अलावा यह भी अफवाहें फैल रही है कि उनकी आगामी एक्शन फिल्म पठान (Pathaan Film) को भी इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए रिलीज किया जा सकता है।

Aadhaar-Pan Number Link: 31 मार्च से पहले आधार को कर लें पैन नंबर से लिंक, यहाँ जानें तरीकाAadhaar-Pan Number Link: 31 मार्च से पहले आधार को कर लें पैन नंबर से लिंक, यहाँ जानें तरीका

इसके अलावा पहले यह भी खबर आई थी कि शाहरुख खान डिजिटल में कदम रख रहे हैं। हालांकि, उनके बेटे अयान की गिरफ्तारी के बाद बादशाह की ओटीटी बिजनेस में एंट्री टल गई। यह पहले से ही ज्ञात है कि शाहरुख खान अपनी बिजनेस पार्टनरशिप के साथ-साथ आईपीएल में कोलकाता नाइट राइटर्स टीम के मालिक भी हैं।

 

 
Best Mobiles in India

English summary
Shahrukh Khan launches his own OTT platform called SRK +, see Reaction on Twitter

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X