Snapchat Web Version: डेस्कटॉप पर भी उठा सकेंगे खास फीचर्स का फायदा

|

Snapchat Web Version : Snapchat ने घोषणा करते हुए बताया कि वह Snapchat Web Version पेश कर रहा है ताकि उपयोगकर्ता अपने डेस्कटॉप से वीडियो कॉल के माध्यम से Snap भेज सकें और दोस्तों के साथ चैट कर सकें।

 

Snapchat Web Version: डेस्कटॉप पर भी उठा सकेंगे खास फीचर्स का फायदा

Snapchat पर कैसे देखें अपने दोस्तों की लोकेशनSnapchat पर कैसे देखें अपने दोस्तों की लोकेशन

Snapchat Web Version : अभी सिर्फ इन देशों के यूजर होंगे शामिल

शुरुआत में Snapchat Web Version संयुक्त राज्य अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में स्नैपचैट+ ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा।

Snapchat अकाउंट को डिलीट या डीएक्टिवेट कैसे करेंSnapchat अकाउंट को डिलीट या डीएक्टिवेट कैसे करें

प्रारंभिक लॉन्च के बाद, कंपनी की योजना दुनिया भर के सभी उपयोगकर्ताओं के लिए इसे सुलभ बनाने से पहले, फ्रांस, जर्मनी, सऊदी अरब और संयुक्त अरब अमीरात में स्नैपचैट + ग्राहकों के लिए वेब के लिए स्नैपचैट को रोल आउट करने की योजना है। वेब वर्जन अभी सिर्फ गूगल क्रोम पर सपोर्ट करेगा। इसके अलावा अन्य ब्राउजर में भी इसे जल्द लॉन्च किए जाने की योजना है।

Android यूजर्स हो जाएँ सावधान! इन 8 घातक ऐप्स को अभी करें डिलीट, नहीं तो बाद में पछताएंगेAndroid यूजर्स हो जाएँ सावधान! इन 8 घातक ऐप्स को अभी करें डिलीट, नहीं तो बाद में पछताएंगे

Snapchat+ वालों का मिलेगा फायदा

फिलहाल पिछले महीने ही ने Snapchat+ लॉन्च किया था जो की एक पेड सर्विस है इसके साथ ही Snapchat App के वेब वर्जन को सिर्फ Snapchat+ सब्सक्राइबर्स के लिए ही लॉन्च किया गया है। जिन लोगों के पास Snapchat+ का सब्सक्रिप्शन है उन्हें इसके खास फीचर्स इस्तेमाल करने के साथ ही एक्सपेरिमेंटल फीचर इस्तेमाल करने का मौका भी दिया जाएगा। साथ ही ऐसे यूजर्स को स्पेशल बैज देने की भी योजना बनाई गई है।

क्या है Snapchat+ ?क्या है Snapchat+ ?

Truecaller या उनके जैसे App की अब नहीं होगी जरूरत! ऐसे पता लगेगा कौन कर रहा आपको कॉलTruecaller या उनके जैसे App की अब नहीं होगी जरूरत! ऐसे पता लगेगा कौन कर रहा आपको कॉल

Snapchat Web Version: डेस्कटॉप पर भी उठा सकेंगे खास फीचर्स का फायदा

Useful Govt Apps: बहुत काम के हैं ये सरकारी ऐप्स, अपने मोबाइल में आज ही कर लें इंस्टॉलUseful Govt Apps: बहुत काम के हैं ये सरकारी ऐप्स, अपने मोबाइल में आज ही कर लें इंस्टॉल

Snapchat Plus एक Subscription Plan है जिसे $ 3.99 प्रति माह, ( लगभग 315 रुपये )छह महीने के लिए $ 20.99 या एक वर्ष के लिए $ 38.99 में खरीदा जा सकता है। Snapchat ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, "आज हम स्नैपचैट+ ( Snapchat Plus ) को रोल आउट करना शुरू कर रहे है, जो Snapchat में उपलब्ध एक्सक्लूसिव, एक्सपेरिमेंटल और प्री-रिलीज फीचर्स का कलेक्शन है।" क्या कोई वास्तव में इसका उपयोग करेगा यह देखा जाना बाकी है, लेकिन Snapchat ट्विटर के नक्शेकदम पर चल रहा है।

WhatsApp ला रहा है ऐसा मजेदार फीचर, किसी को नहीं दिखेगा Online है आपWhatsApp ला रहा है ऐसा मजेदार फीचर, किसी को नहीं दिखेगा Online है आप

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Snapchat Web Version: Snapchat announced that it is introducing Snapchat Web Version so that users can send Snaps and chat with friends via video call from their desktop. Snapchat Web Version will initially be available to Snapchat+ customers in the United States, United Kingdom, Canada, Australia and New Zealand.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X