बेंगलुरु के इस शख्स ने Swiggy से किया 16 लाख रुपये का खाना ऑर्डर और किसी ने करें खर्च किए 70,000 रुपये

|
बेंगलुरु के इस शख्स ने स्विगी से किया 16 लाख रुपये का खाना ऑर्डर

Swiggy: स्विगी ने 2022 में अपने ऐप पर भारतीयों द्वारा सबसे अधिक ऑर्डर किए गए सामानों की एक लिस्ट शेयर की है। कंपनी के अनुसार, बिरयानी 2022 में सबसे अधिक ऑर्डर की जाने वाली डिश थी। स्विगी ने यह भी खुलासा किया कि बेंगलुरु के एक व्यक्ति ने स्विगी इंस्टामार्ट से 16 लाख रुपये की किराने का सामान ऑर्डर किया- जो कि सिंगल यूजर द्वारा सबसे अधिक है।

 

क्या मिलने वाला है आपको अपने सपनों का पार्टनर?क्या मिलने वाला है आपको अपने सपनों का पार्टनर?

किसी ने करें खर्च किए बर्गर और फ्राइज़ पर 70,000 रुपये

वे कहते हैं कि भोजन के लिए प्यार से बड़ा कोई प्यार नहीं है । बेंगलुरु के एक व्यक्ति ने दिवाली के दौरान 75,378 रुपये का एक ऑर्डर दिया, जबकि पुणे के एक अन्य व्यक्ति ने अपनी पूरी टीम के लिए 71,229 रुपये के बिल के साथ बर्गर और फ्राइज़ का ऑर्डर दिया। अब आपको उस तरह के टीम की आवश्यकता है, है ना? हालांकि, बेंगलुरु के उस शख्स से कुछ भी मेल नहीं खाता जिसने 16 लाख रुपये में किराने का सामान ऑर्डर किया था।

Instagram New Tool: हैक हुए अकाउंट्स एक्सेस करने में करेगा मददInstagram New Tool: हैक हुए अकाउंट्स एक्सेस करने में करेगा मदद

Swiggy Instamart

स्विगी इंस्टामार्ट ने अपनी फास्ट डिलीवरी के साथ हमारे जीवन को आसान बना दिया है। ऐप एक हद तक घर से बाहर निकलने की आवश्यकता को समाप्त करता है जब तक कि बिल्कुल आवश्यक न हो, लेकिन यह कभी-कभी आपको उन चीजों को ऑर्डर करने के लिए मजबूर कर सकता है जिनकी आपको आवश्यकता नहीं है। उस शख्स का भी यही हाल रहा होगा जिसने किराने के सामान पर 16 लाख रुपये खर्च किए। स्विगी ने शेयर किया कि इंस्टामार्ट द्वारा दिया गया सबसे तेज ऑर्डर एक ग्राहक को 1.03 मिनट में दिया गया, जो स्टोर से 50 मीटर की दूरी पर था। लोगों ने स्विगी इंस्टामार्ट से ढेर सारे इंस्टैंट नूडल्स और दूध का ऑर्डर दिया।

WhatsApp पर आने वाला है गजब का फीचर; iPhone यूजर्स को था लंबे समय से इंतजारWhatsApp पर आने वाला है गजब का फीचर; iPhone यूजर्स को था लंबे समय से इंतजार

चिकन बिरयानी रही इस साल की फ़ूड ऑफ़ द ईयर

स्विगी ने इस साल भारत में सबसे ज्यादा ऑर्डर किए जाने वाले व्यंजनों की पूरी लिस्ट भी शेयर की। और यह देखते हुए कि हम भारतीय चिकन बिरयानी को कितना पसंद करते हैं, यह भारत में सबसे अधिक ऑर्डर किए जाने वाले व्यंजनों की लिस्ट में सबसे ऊपर है। बिरयानी के बाद मसाला डोसा, चिकन फ्राइड राइस, पनीर बटर मसाला, बटर नान, वेज फ्राइड राइस, वेज बिरयानी और तंदूरी चिकन का नंबर आता है।

 

आखिर क्या है Oyo का Super Oyo Hotels कैसे कर सकते है इसको बुकआखिर क्या है Oyo का Super Oyo Hotels कैसे कर सकते है इसको बुक

भारतीय यूजर्स ने इस साल खाने में किया एक्सपेरिमेंट

तंदूरी और मुगलई व्यंजनों के अलावा, स्विगी ने खुलासा किया कि भारतीय यूजर्स ने इस साल खाने के साथ भी काफी प्रयोग किए। स्विगी ने शेयर किया कि यूजर्स = ने इस वर्ष बहुत सारे कोरियाई और इतालवी भोजन का ऑर्डर दिया। पास्ता, पिज्जा, मैक्सिकन बाउल, मसालेदार रेमन, सुशी, रैवियोली (इतालवी) और बिबिंबैप (कोरियाई) भी सबसे अधिक ऑर्डर की गई लिस्ट में शामिल हैं।

Paytm ने बिजली बिल भुगतान पर 100% तक कैशबैक के साथ Bijlee Days लॉन्च कियाPaytm ने बिजली बिल भुगतान पर 100% तक कैशबैक के साथ Bijlee Days लॉन्च किया

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Swiggy has shared a list of the most ordered items by Indians on its app in 2022. According to the company, Biryani was the most ordered dish in 2022. Swiggy also revealed that a person from Bengaluru ordered groceries worth Rs 16 lakh from Swiggy Instamart - the highest ever by a single user.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X