TATA Neu App: अमेजन, फ्लिपकार्ट को टक्कर देने लॉन्च हुआ टाटा न्यू ऐप, एक ही जगह होंगे सब काम

|

TATA Neu App: देश की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक टाटा (TATA) भी कुछ समय से ऐप्स की दुनिया कदम रख चुकी है। टाटा बैनर के तहत कई ऐप और सर्विसेज Google Play और ऐप स्टोर दोनों पर पहले से ही उपलब्ध हैं। अब, भारतीय इस ग्रुप ने एक टाटा सुपर ऐप (TATA Super App) लॉन्च किया है जहाँ सब कुछ चीजें एक ही जगह मिल पाएगी।

 
TATA Neu App: अमेजन, फ्लिपकार्ट को टक्कर देने लॉन्च हुआ टाटा न्यू ऐप, एक ही जगह होंगे सब काम

नया टाटा न्यू ऐप (TATA Neu App) अब अपने विंग के तहत कई फीचर्स के साथ उपलब्ध है और आप उसको डाउनलोड कर सकते हैं। इस प्रकार अब Amazon और Flipkart जैसी कंपनियों को TATA Neu टक्कर दे सकता है। तो आइए इसके बारे में जानते है विस्तार से।

टाटा ने लॉन्च किया टाटा न्यू ऐप (TATA Neu App) और टाटा पे (TATA Pay)

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अब तक टाटा के पास किराने का सामान, दवाएं, फैशन, होटल, यात्रा और अन्य जैसी कई सर्विसेज पहले से मौजूद थीं लेकिन इन सेवाओं को 1MG, TataCliq, Croma इत्यादि जैसे सपोर्टेड प्लेटफॉर्म के माध्यम से उपलब्ध कराया जाता था। लेकिन अब, टाटा ने भारत में एक यूपीआई-आधारित पेमेंट सर्विस भी शुरू की है। इस प्रकार अब नया टाटा पे (TATA Pay) टाटा न्यू ऐप (TATA Neu App) के अंदर एक पेमेंट सर्विस है।

"सीमलेस शॉपिंग और पेमेंट एक्सपीरियंस के लिए यह आपके लिए एक वन-स्टॉप शॉप है। टाटा पे का उपयोग करके अपनी किसी भी ऑनलाइन और इन-स्टोर खरीदारी, उपयोगिता बिलों आदि के लिए इंस्टेंट पेमेंट कर सकते हैं।" टाटा पे किसी अन्य UPI-बेज्ड पेमेंट प्लेटफॉर्म की तरह ही काम करती है। यूजर्स को डेबिट कार्ड की जानकारी सहित अपने बैंक डिटेल्स को देना होता और उसके बाद पेमेंट किया जा सकता है।

TATA Neu App के साथ फ़ूड ऑर्डर से लेकर फ्लाइट टिकट और होटल रूम तथा कर सकते हैं ऑनलाइन शॉपिंग

TATA Neu App: अमेजन, फ्लिपकार्ट को टक्कर देने लॉन्च हुआ टाटा न्यू ऐप, एक ही जगह होंगे सब काम

TATA Pay के अलावा, नया टाटा न्यू ऐप (TATA Neu App/TATA Super App) अपने बैनर तले कई अन्य सर्विसेज लाता है। टाटा न्यू के साथ, यूजर्स "बिगबास्केट (BigBasket) से किराने का सामान ऑर्डर कर सकते हैं, 1mg से एक टेस्ट प्राप्त कर सकते हैं, IHCL होटल में ठहरने के लिए रूम बुकिंग कर सकते हैं, क्रोमा (Croma) से इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस खरीद सकते हैं, Qmin पर फूड ऑर्डर कर सकते हैं, Tata CLiQ और Westside के साथ कपड़े खरीद सकते हैं और फ्लाइट बुक कर सकते हैं।

 

नया टाटा न्यू ऐप यूजर्स को न्यूकॉइन (NeuCoin) के रूप में कैशबैक और पुरस्कार के साथ यूजर्स को अट्रैक्ट कर रहा है। ब्रांड का कहना है कि 1 NeuCoins 1 INR के बराबर है।

TATA Neu App डाउनलोड कैसे करें

यदि आप एक एंड्राइड यूजर हैं तो आपको सबसे पहले अपने फोन में गूगल प्ले स्टोर को ओपन करना होगा। इसके बाद आपको यहां TATA Neu सर्च करना है। यहां पर आपको वह ऐप मिल जाएगा और आपको Install के बटन पर क्लिक करके टाटा न्यू के ऐप को डाउनलोड कर देना है। इसके बाद आप इसकी सर्विस इसका फायदा उठा सकते हैं।

यदि आप आईओएस के यूजर है तो एप स्टोर में जाना है और TATA Neu सर्च करके उस ऐप को इंस्टॉल कर देना है। फिर रजिस्ट्रेशन करके आप सभी सर्विसेज का लाभ ले सकते हैं।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
TATA Neu App Launched, Know All Benefits and Features

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X