ट्रू बैलेंस ऐप ने लांच किया नया फीचर

By: Arunima mishra

मोबाइल बैलेंस मैनेजमेंट सर्विस ऐप ने ट्रू बैलेंस में नया फीचर डाला है जिससे उपयोगकर्ताओं को रिचार्ज और रिवार्ड्स अर्न करने में आसानी होगी। इसके साथ ही इस नए फीचर में उपभोगता अपने पसंदीदा कांटेक्ट को ऐप में एक साथ रख सकते हैं।

ट्रू बैलेंस ऐप ने लांच किया नया फीचर

वन क्लिक रिचार्ज सुविधा के लांच और सफलता के बाद, ट्रू बैलेंस ऐप ने अपने पुराने वर्जन को नए वर्जन से अपडेट किया है जिसमें कुछ नए एप्लीकेशन एडवांसमेंट किये गए हैं।

ट्रू बैलेंस ऐप को आप Google Play Store से डाउनलोड कर सकते हैं। ट्रू बैलेंस ऐप के सीईओ चार्ली ली ने कहा कि " हमे हमेशा से नए इनोवेशन और कॉन्सेप्ट्स को अपने उपभोगताओं तक पहुंचते रहते हैं। ट्रू बैलेंस ऐप का नया वर्जन बहुत ही साधारण है जिससे उपभोगता एक बार में मोबाइल रिचार्ज, पसंदीदा पिन, और रिवार्ड्स कमा सकते हैं।" इसके साथ ही ली ने यह भी कहा कि "हमारा पुराना फीचर भारतीय उपयोगकर्ताओं को बहुत पसंद आया था और हमें यकीन है कि यह नया फीचर भी लोगों को बहुत पसंद आएगा। "

वैलिडिटी खत्म होने के बाद यूज हो सकेगा बचा हुआ डेटा !

कंपनी का कहना है कि हमने नया फीचर इस लिए बनाया है कि उपभोगता एक बार में ही अपना बैलेंस चेक, अर्न और रिचार्ज कर सकें। यही नहीं ट्रू बैलेंस ने का यह नया फीचर जिओ के उपभोगता भी इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी का कहना कि जिओ की पेड सर्विस 1 अप्रैल से शुरू हो चुकी है जिसके चलते अब जिओ के उपभोगता भी अपने डेटा के इस्तेमाल पर नज़र रख सकते हैं।

हालांकि रिलायंस जियो से आप मुफ्त में कॉल कर सकते हैं इसलिए उन्हें सिर्फ अपने डेटा प्लान्स और एक्सेस डेटा कन्सम्प्शन पर नज़र रखनी है। उपयोगकर्ताओं के लिए बैलेंस ट्रैकिंग सरल बनाने के लिए, ट्रू बैलेंस ने एक बैलेंस चेक ऑप्शन लांच किया है जिससे रिलायंस जिओ 4 जी सिम के उपभोगता को अपने सिम का अधिक से अधिक लाभ उठा सकते हैं बिना किसी परेशानी के।



Read more about:
English summary
This new format keeping in mind the ease of access of users where users can check, earn and recharge in one go with just one tap.
Please Wait while comments are loading...
शादी के 2 माह बाद ही देवर से बन गए भाभी के अवैध रिश्‍ते, पति ने पकड़ा तो उठाया ये कदम
शादी के 2 माह बाद ही देवर से बन गए भाभी के अवैध रिश्‍ते, पति ने पकड़ा तो उठाया ये कदम
गर्लफ्रेंड का दिल किसी और पर आ गया तो 3 साल की मोहब्‍बत का ऐसा हुआ हश्र, पढ़कर कांप जाएंगे
गर्लफ्रेंड का दिल किसी और पर आ गया तो 3 साल की मोहब्‍बत का ऐसा हुआ हश्र, पढ़कर कांप जाएंगे
Opinion Poll

Social Counting