बोर हो रहे हैं, ट्राई करें ये मजेदार चैटिंग एप्स..!

Written By:

बोर हो गए हैं, या कोई नया दोस्त बनाने का मन है तो आप भी ट्राई कर सकते हैं चैटिंग एप्स जो कि मदद करती हैं ऐसे दोस्त बनाने में जिन्हें आप जानते भी नहीं। जी हां! इन एप्स की मदद से आप अंजान लोगों से भी बात कर सकते हैं।

किसी और का व्हाट्सएप अकाउंट हैक करना है, फॉलो करें ये आसान स्टेप्स..!

अक्सर जब परेशान होते है तो या तो किसी से बात करने का मन नहीं होता या फिर किसी नए दोस्त से बात कर मन बहलाने का दिल करता है। आस-पास में मौजूद लोग हमें हमेशा ही उन परेशान करने वाली बातों की जाने बिन जाने याद दिला ही देते हैं। ऐसे में अपना मन हल्का करने के लिए कि ऐसा इंसान चाहिए होता है जिसे हमारे बारे में कुछ न पता हो।

चिंताएं भी दूर हो जाएं और थोड़ी मस्ती भी हो जाए, तो चलिए आपको बताते हैं कुछ ऐसी ही एप्स के बारे में जो आपको नया दोस्त बनाने में मदद कर सकती हैं।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

एप-1

इस एप से आप अपने फेसबुक फ्रेंड्स को जो कि वुट वुट पर हों, बिना अपनी पहचान बताए मेसेज कर सकते हैं। थोड़े ही समय में आपका मेसेज गायब भी हो जाएगा। ऐसे में आप थोड़ी मस्ती कर अपना मूड ठीक कर सकते हैं।

एप-2

इस एप के जरिए आप बिना जानें, उन लोगों से जुड़ सकते हैं जो आप ही की तरह सोच-विचार रखते हैं।

एप-3

इस चैट एप में न ही कोई चैट हिस्ट्री होती है और न ही कोई चैट आईडी। इस पर आप अपने विचार, सीक्रेट, अपनी ख़ुशी, दुःख या कोई जोक आदि अन्य यूजर के साथ शेयर कर सकते हैं।

एप-4

यह एक मजेदार चैट एप है। इसके जरिए आप अपनी कांटेक्ट लिस्ट में मौजूद किसी भी इन्सान से बात कर सकती हैं, वो भी बिना अपनी पहचान बताए।

एप-5

व्हिस्पर एक ऐसी एप है जिस पर आप मेमेस के जरिए कुछ भी शेयर कर सकते हैं।

एप-6

इस एप से आप अपने आस-पास करीब एक मील तक के दायरे में मौजूद लोगों से बात कर सकते हैं। यह एप अंग्रेजी, डच, फ्रेंच, जर्मन आदि भाषाओं में उपलब्ध है।

एप-7

इस एप से आप ऐसे लोगों को ढूंढ सकते हैं जो आपके सामान इंटरेस्ट रखने वाला हो। जब आपको कोई ऐसा मिल जाए जिससे आप बात करना चाहते हैं तो उसे आप बाद में रिक्वेस्ट भेज सकते हैं जिसमें आपकी पहचान बता दी जाएगी।

एप-8

इस चैट एप के जरिए आप उन लोगों से बात कर अपनी समस्याओं का हल पा सकते हैं। साथ ही उन्हें शेयर भी कर सकते हैं।

एप-9

इस एप से आप अपने आस-पास मौजूद अंजान लोगों से जुड़ सकते हैं। आपकी पहचान इसमें छुपी रहती है। इससे आप जान सकते हैं कि आपके आस-पास क्या चल रहा है।

एप-10

इस चैट के जरिए आप अपने ट्विटर के फॉलोअर्स से बात-चीत कर सकते हैं।

गिज़बॉट हिंदी

ऐसी ही अन्य टेक्नोलॉजी से जुड़ी खबरों के लिए पढ़ें गिज़बॉट हिंदी या लाइक करें हमारा फेसबुक पेज


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

Read more about:
English summary
When we are bored or in mood to have some fun then we can try these amazing chatting apps. It lets you talk to strangers without revealing your identity.
Please Wait while comments are loading...
बैंक खातों को आधार से जोड़ने वाली खबर पर RBI का बयान
बैंक खातों को आधार से जोड़ने वाली खबर पर RBI का बयान
 चर्चा में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, वही कर बैठीं जिससे पापा ने कई बार रोका
चर्चा में संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, वही कर बैठीं जिससे पापा ने कई बार रोका
Opinion Poll

Social Counting