भारत में कई यूजर्स के लिए Twitter Down! वेबसाइट पर लॉग इन नहीं कर पा रहे यूजर

|
भारत में कई यूजर्स के लिए Twitter हुआ Down!

ट्विटर मुख्यालय पर बहुत कुछ हो रहा है। जैसा कि एलोन मस्क (Elon Musk) आज बाद में लगभग 50 प्रतिशत कर्मचारियों को निकालने की तैयारी कर रहे हैं, ट्विटर ने कुछ यूजर के लिए काम करना बंद कर दिया है। मोबाइल ऐप यूजर के लिए पूरी तरह से ठीक काम करता है, लेकिन ट्विटर वेब प्लेटफॉर्म पर ठीक से काम नहीं कर रहा है।

 

कुछ लोगों के लिए, वेबसाइट दिखाती है - - "Something went wrong, but don't fret - let's give it another shot." ट्विटर वेबसाइट को यूजर्स के लिए डाउन हुए करीब दो घंटा हो गया है।

आधी कर्मचारियों की छटनी करेंगे Elon Musk

एलोन मस्क से 44 मिलियन डॉलर के बड़े सौदे में अधिग्रहण के बाद ट्विटर पिछले हफ्ते खबरों का हिस्सा रहा है। टेक उद्यमी ने कथित तौर पर ट्विटर कर्मचारियों को सूचित किया है कि व्यवसाय शुक्रवार, 4 नवंबर (आज) को "हमारे वैश्विक कर्मचारियों की संख्या में कटौती" करेगा। रॉयटर्स द्वारा देखे गए एक ईमेल के अनुसार, ट्विटर शुक्रवार को सुबह 9 बजे प्रशांत समय (दोपहर 12 बजे ईडीटी/1600 जीएमटी) तक कर्मचारियों को अलर्ट करेगा कि उन्हें नौकरी से निकाला जाएगा या नहीं।

ट्विटर वेब पर आ रही दिक्क्त

आउटेज ट्रैकिंग वेबसाइट डाउनडेक्टर भी यूजर को ट्विटर वेब के साथ मुद्दों को उठाते हुए दिखाती है। प्रभावित यूजर ट्विटर वेब पर लॉग इन करने में असमर्थ हैं।

डाउनडेक्टर के अनुसार, 94 प्रतिशत यूजर ट्विटर वेब के साथ समस्याओं की रिपोर्ट कर रहे हैं जबकि 6 प्रतिशत मोबाइल ऐप के साथ कुछ समस्याओं का सामना कर रहे हैं। हमारे लिए, ट्विटर एंड्रॉइड और आईओएस ऐप पूरी तरह से ठीक काम कर रहे हैं। हालाँकि, वेबसाइट को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

सभी यूजर के लिए आ रहा एडिट बटन

एलोन मस्क जल्द ही सभी ट्विटर यूजर्स के लिए एडिट बटन को भी इनेबल कर सकते हैं। TheVerge की एक रिपोर्ट के अनुसार, माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म का नया मालिक नियंत्रण संभालने के बाद पहले महत्वपूर्ण परिवर्तनों में से एक को लागू कर सकता है। जो लोग अनजान हैं, उनके लिए एडिट बटन पहले से ही कुछ ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध है। एडिट ट्वीट लोगों को अपने ट्वीट के प्रकाशित होने के बाद उसमें परिवर्तन करने की अनुमति देता है।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Twitter is down for several users in India and across the globe.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X