Twitter में हुए बड़े बदलाव, अब उन लोगों के भी देख सकेंगे ट्वीट्स जिन्हे आप नहीं करते है फॉलो

|
अब उन लोगों के भी देख सकेंगे ट्वीट्स जिन्हे नहीं करते है आप फॉलो

हाइलाइट्स

-- ट्विटर यूजर्स को ट्वीट्स रेकमेंडेशन्स करने के तरीके में बदलाव कर रहा है।
-- जिन ट्विटर यूजर्स ने पहले रेकमेंडेशन्स से परहेज किया था, उन्हें अब ऐप पर रेकमेंडेशन्स मिलेंगी, चाहे वे इसे पसंद करें या नहीं।
-- आपने ट्विटर को जिन रुचियों के बारे में बताया है, उसके आधार पर ट्विटर आपको रेकमेंडेशन्स दिखाता है।

 

WhatsApp कर रहा है 2 नए और धमाकेदार फीचर रोल आउट होने वाला है बहुत कुछ खासWhatsApp कर रहा है 2 नए और धमाकेदार फीचर रोल आउट होने वाला है बहुत कुछ खास

Twitter Recommendations: जब से ट्विटर ( Twitter ) के नए बॉस Elon Musk गद्दी पर आएं है तब से ट्विटर में कुछ न कुछ बदलाव होते ही जा रहें है ऐसा की एक बदलाव हमे देखने को मिलेगा ट्विटर ( Twitter ) अब यूजर्स को सुझाव देना शुरू करेगा कि उन्हें कौन से ट्वीट्स देखने चाहिए और किन अकाउंट्स को फॉलो करना चाहिए। इसलिए, जो लोग पास्ट में रेकमेंडेशन्स की सुविधा से बचते थे, अब उन्हें ऐप पर रेकमेंडेशन्स मिलने वाले है चाहे वे इसे पसंद करें या नहीं।

एक नजर भारत की Top 5 Cryptocurrency Exchange Apps परएक नजर भारत की Top 5 Cryptocurrency Exchange Apps पर

"ट्विटर ने एक ट्वीट में कहा

"हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि ट्विटर ( Twitter ) पर हर कोई प्लेटफॉर्म पर सबसे बढ़िया कंटेंट देखे, इसलिए हम सभी यूजर्स के लिए रेकमेंडेशन्स एक्सपैंड कर रहे हैं, जिनमें वे भी शामिल हैं जिन्होंने उन्हें पास्ट में नहीं देखा होगा। आप उनके बारे में अधिक जान सकते हैं ।
इसलिए, यदि आप किसी ऐसे अकाउंट से एक ट्वीट देखते हैं जिसको आप फॉलो नहीं करते हैं, तो वह मूल रूप से ट्विटर ( Twitter ) आपको उन चैट और अकाउंट को सर्च में मदद करने की कोशिश कर रहा है जो आपकी सबसे अधिक रुचि रखते हैं। ट्विटर ( Twitter ) ने अपने ब्लॉग में कहा है कि रेकमेंडेशन्स यूजर्स के अनुभव को बढ़िया करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, और जितना अधिक आप उनके बारे में जानते हैं, उतना ही बेहतर हो सकता है।

Students के लिए ये बेस्ट 5 ऐप्स जिसकी मदद से घर बैठे कमा सकते है पैसाStudents के लिए ये बेस्ट 5 ऐप्स जिसकी मदद से घर बैठे कमा सकते है पैसा

कही भी दिख सकती है रेकमेंडेशन्स

ट्विटर ( Twitter ) आपको उन रुचियों के आधार पर रेकमेंडेशन्स दिखाता है जिनके बारे में आपने ट्विटर ( Twitter ) को बताया है, जिन विषयों को आप फॉलो करते हैं, जिन ट्वीट्स से आप जुड़ते हैं, और यहां तक कि आपके नेटवर्क में लोगों को पसंद आने वाले ट्वीट्स भी। "सिफारिशें आपकी होम टाइमलाइन, एक्सप्लोर टैब के भीतर कुछ जगहों और ट्विटर ( Twitter ) पर कहीं और दिखाई दे सकती हैं,"।

 

Google Pay, PhonePe के साथ दूसरी UPI ऐप मनी ट्रांसक्शन पर लगाने वाली है एक लिमिट जाने क्यों?Google Pay, PhonePe के साथ दूसरी UPI ऐप मनी ट्रांसक्शन पर लगाने वाली है एक लिमिट जाने क्यों?

 
Best Mobiles in India

English summary
Twitter Recommendations: Ever since Elon Musk, the new boss of Twitter, has come to the throne, there have been some changes in Twitter, such a change that we will get to see Twitter will now start giving suggestions to the users. Which tweets they should see and which accounts they should follow.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X