अब पहले से और सेफ हुई ऊबर राइड्स, जानिए ये नया फीचर

By Agrahi
|

दुनिया की सबसे बड़ी ऑन-डिमांड राईड शेयरिंग कंपनी ऊबर ने अपने यात्रियों और ड्राइवर्स दोनों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कुछ नए फीचर्स पेश किए हैं। यह नए फीचर्स ऊबर ड्राईवर की सुरक्षा का भी खास ध्यान रखते हैं वहीं राइडर के लिए सुरक्षा को और मजबूत बनाते हैं।

 
अब पहले से और सेफ हुई ऊबर राइड्स, जानिए ये नया फीचर

ड्राईवर 'शेयर ट्रिप' फीचर

ऊबर ऐप पर राइडर्स के लिए अपनी राइड को शेयर करने का फीचर कंपनी ने पहले से ही दिया हुआ है। अब ऐप पर शेयर माय ट्रिप फीचर की मदद से ड्राइवर्स भी अपनी राइड को अपने कॉन्टेक्ट्स के साथ शेयर कर पाएंगे, जिससे उनकी सुरक्षा भी बनी रहे।

इस फीचर की मदद से ड्राईवर भी अपने परिवार व दोस्तों से संपर्क में रह पाएंगे और अपनी राइड की जानकारी उन्हें दे पाएंगे।

अब पहले से और सेफ हुई ऊबर राइड्स, जानिए ये नया फीचर

ड्राईवर डिडुप्लिकेशन
लंबी ऑनबोर्डिंग प्रक्रिया, बैकग्राउंड जांच और 'रियल टाईम आईडी चेक' जैसे चीजों के अलावा ड्राईवर डुप्लिकेशन खाते की शेयरिंग की घटनाओं को समाप्त करने में मदद करता है। ड्राईवर पार्टनरों के खाते कई कारणों से डुप्लिकेट किए जा सकते हैं। हो सकता है कि ड्राईवर अपने पुराने आईडी या फोन नंबर भूल जाएं और इसलिए अपने नए खाते बनवा लें। कुछ मामलों में ड्राईवर खाते का पासवर्ड भूल जाते हैं, इसलिए नया खाता बनवा लेते हैं।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Uber makes its rider and driver even more safe with new safety features. Read more about the new features, all in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X