Good News! अब सेंड किये हुए मैसेज को भी कर पाएंगे एडिट, WhatsApp ला रहा कमाल का फीचर

|
अब WhatsApp पर सेंड किये हुए मैसेज को भी कर पाएंगे एडिट

WhatApp edit messages Feature: व्हाट्सएप दुनिया भर में सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म में से एक है और यह कई अन्य ऐप जैसे टेलीग्राम, सिग्नल और अन्य के साथ प्रतिस्पर्धा करता है। लाखों यूजर फेसबुक के स्वामित्व वाले ऐप का दिन-प्रतिदिन एक दूसरे से बात करने का उपयोग करते हैं और कंपनी बड़े दर्शकों को पूरा करने के लिए नियमित रूप से नई फीचर को रोल आउट करती है।

 

अब सेंड किये हुए मैसेज को एडिट करना होगा मुमकिन

अब हम बहुत जल्द एक और नई फीचर देख सकते हैं जो यूजर काफी लंबे समय से मांग रहे हैं। WABetainfo की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप यूजर जल्द ही मैसेजों को भेजने के बाद उन्हें एडिट कर सकेंगे। आप को बात दें कि Apple ने iOS 16 अपडेट के साथ iMessage यूजर के लिए ऐसा ही फीचर शुरू कर चुका है।

ऐसे कर सकते हैं फीचर का इस्तेमाल

रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सएप ने एंड्रॉइड स्मार्टफोन यूजर्स के लिए Google Play Store के जरिए एक नया बीटा अपडेट रोल आउट किया है। अपडेट में साझा किए गए स्क्रीनशॉट के अनुसार, मैसेज के चैट बबल में एक नया 'Edited' लेबल दिखाई देगा जिसे सेंडर द्वारा एडिट किया गया है।

मैसेज भजने के 15 मिनट के अंदर करना होगा एडिट

रिपोर्ट से पता चलता है कि व्हाट्सएप यूजर्स के पास मैसेज भेजने के बाद उसे एडिट करने के लिए 15 मिनट का समय होगा। अब तक, व्हाट्सएप ने ऑफिशियल तौर पर आगामी फीचर के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है, हालांकि बीटा अपडेट में इसके संदर्भ बताते हैं कि हम आने वाले अपडेट में बीटा अपडेट का उपयोग करने में सक्षम हो सकते हैं।

 

iPhone यूजर के लिए जल्द होगा रोलआउट

आगामी फीचर केवल Android स्मार्टफोन के लिए देखे गए हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि Apple iPhone यूजर इस फीचर का उपयोग नहीं कर पाएंगे। व्हाट्सएप आमतौर पर नई फीचर को का चरणबद्ध तरीके से टेस्टिंग करता है और कभी-कभी एक निश्चित प्लेटफॉर्म को दूसरों की तुलना में पहले एक फीचर मिलती है।

 
Best Mobiles in India

English summary
WhatApp users may soon be able to edit messages once they have sent it.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X