वॉट्सऐप के नए फीचर्स में रिप्लाई देना हुआ और भी आसान

By Neha
|

मैसेंजिग ऐप वॉट्सएप में लगातार नए फीचर्स ऐड किए जा रहे हैं। वॉटसएप पर फिर से तीन नए फीचर्स ऐड किए गए हैं। इन फीचर्स की मदद से अब रिप्लाई देना और भी आसान हो गया है। बता दें कि कुछ समय पहले ही वॉट्स ऐप में सीरि फीचर शामिल किया गया था। वॉट्सऐप के ये तीन फीचर्स फिलहाल आईफोन में शामिल किए गए हैं लेकिन उम्मीद है कि ये फीचर्स जल्द ही एंड्राइड यूजर्स के लिए भी आ सकते हैं।

 
वॉट्सऐप के नए फीचर्स में रिप्लाई देना हुआ और भी आसान

रिप्लाई शॉर्टकट- किसी मैसेज का जवाब देने में आसानी हो, इसके लिए वॉट्सऐप ने रिप्लाई शॉर्टकट पेश किया गया है। जिस मेसेज का जवाब देना होगा, उसपर राइट स्वाइप करने पर जवाब टाइप करने का ऑप्शन दिखेगा।

ऐल्बम्स- जब यूजर के वॉट्सएप पर पांच या उससे ज्यादा इमेज या वीडियो एक साथ रिसीव या सेंड की जाएंगी, तो वॉट्सऐप उन्हें अपने आप ऐल्बम में बदल देगा। यह ऐल्बम आपको मैसेज के बीच में टाइल के रूप में दिखेगी। अगर आप इस पर टैप करेंगे तो फोटो और विडियो फुल स्क्रीन पर दिखने लगेंगे।

वॉट्सऐप के नए फीचर्स में रिप्लाई देना हुआ और भी आसान

फिल्टर- अब आप वॉट्सएप के कैमरे से अपने फोटो, विडियो और GIFs पर फिल्टर ऐड कर सकेंगे। आप फोटो या विडियो कैप्चर करना होगा या फिर फोन में पहले से मौजूद मीडिया को सिलेक्ट करना होगा। इसके बाद आपको फिल्टर चुनने का ऑप्शन दिखेगा। पॉप, ब्लैक ऐंड वाइट, कूल, क्रोम और फिल्म में से किसी एक फिल्टर को आप चुन सकेंगे।

 
Best Mobiles in India

English summary
The latest WhatsApp update added new features like filters for pictures, automatic album and reply shortcut.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X