WhatsApp New leak : होने वाले है Status Section में कुछ बदलाव

|

WhatsApp ने हाल ही में कुछ नए फीचर जारी किए है जैसे 2GB तक फाइल शेयरिंग, इमोजी रिएक्शन, और बहुत कुछ। अपडेट में से ग्रुप एडमिन को चैट में किसी भी संदेश को हटाने की क्षमता भी दी। अब, एक नए लीक से पता चलता है कि WhatsApp स्टेटस सेक्शन को और उपयोगी बनाने की योजना बना रहा है।

 
WhatsApp New leak : होने वाले है Status Section  में कुछ बदलाव

WhatsApp Tips: व्हाट्सएप मैसेज रिएक्शन फीचर कैसे करें यूज, जानें तरीकाWhatsApp Tips: व्हाट्सएप मैसेज रिएक्शन फीचर कैसे करें यूज, जानें तरीका

WhatsApp स्टेटस पर दिखाई देगें लिंक के Previews

WaBetaInfo ने प्लेटफॉर्म पर एक नया फीचर देखा है जो उपयोगकर्ता को स्टेटस सेक्शन में किसी भी वेबसाइट या स्रोत के लिंक जोड़ने की अनुमति देता है। जबकि WhatsApp पर कोई पहले से ही ऐसा कर सकता है, कंपनी जल्द ही लिंक के previews दिखाना शुरू कर देगी जब आप इसे अपने स्टेटस पर कॉपी-पेस्ट करेंगे। यह उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो किसी निश्चित साइट का प्रचार करना चाहते हैं या किसी वीडियो या साइट के लिंक शेयर करना चाहते है, जिससे उपयोगकर्ताओं को कुछ और अट्रैक्शन प्राप्त करने में मदद मिलेगी।

WhatsApp Hack: कैसे पढ़ें डिलीट किए गए WhatsApp MessagesWhatsApp Hack: कैसे पढ़ें डिलीट किए गए WhatsApp Messages

WhatsApp New leak : होने वाले है Status Section  में कुछ बदलाव

WhatsApp iOS वर्जन पर स्पॉट किया गया नया फीचर

लिंक का Previews एक बेहतर रूप प्रदान करेगा कि कोई अपने स्टेटस पर क्या शेयर कर रहा है। इस फीचर को WhatsApp के iOS वर्जन पर स्पॉट किया गया है। स्रोत का दावा है कि यह सुविधा भविष्य में एंड्रॉइड और डेस्कटॉप दोनों Versions के लिए जारी की जाएगी। फिलहाल स्टेटस के लिए नया प्रीव्यू लिंक फीचर iOS के 2.22.11.16 वर्जन पर देखा गया है।

WhatsApp ला रहा है नया फीचर, अब 2 स्मार्टफोन में यूज कर पाएंगे 1 अकाउंटWhatsApp ला रहा है नया फीचर, अब 2 स्मार्टफोन में यूज कर पाएंगे 1 अकाउंट

WhatsApp कर सकता है नया शॉर्टकट बटन शो

इसके अलावा WhatsApp एक शॉर्टकट बटन पर भी काम कर रहा है। हाल ही में एक लीक से पता चला है कि ऐप जल्द ही Messages के बगल में एक नया शॉर्टकट बटन शो कर सकता है ताकि उपयोगकर्ताओं के लिए किसी विशेष मैसेज का जवाब देना थोड़ा तेज़ हो सके। वर्तमान में, आपको जवाब देने के लिए किसी विशेष मैसेज का चयन करने के लिए राइट टैप और स्वाइप करना होगा। यह कब आएगा यह स्पष्ट नहीं है, लेकिन इसमें अधिक समय नहीं लगना चाहिए।

कैसे करें WhatsApp Voice Call को आसानी से रिकॉर्डकैसे करें WhatsApp Voice Call को आसानी से रिकॉर्ड

तब तक यूजर्स हाल ही में जारी किए गए फीचर्स को टेस्ट कर सकते है

अगर आप एक हार्ड-कोर WhatsApp यूजर है, तो आपने इमोजी रिएक्शन फीचर पर ध्यान दिया होगा। अब आप WhatsApp पर किसी भी मैसेज पर इमोजी रिएक्शन से रिएक्ट कर सकते है। किसी भी मैसेज पर रिएक्शन देने के लिए, आपको किसी संदेश पर लंबे समय तक प्रेस करने की आवश्यकता होती है और फिर ऐप 6 इमोजी प्रदर्शित करता है जिसे आप केवल टैप करके भेज सकते है।

 

WhatsApp ने मार्च 2022 में लगाया 1.85 मिलियन अकाउंट्स पर प्रतिबंध : रिपोर्टWhatsApp ने मार्च 2022 में लगाया 1.85 मिलियन अकाउंट्स पर प्रतिबंध : रिपोर्ट

इसके अलावा, WhatsApp पर उपयोगकर्ता अब 2GB तक की फाइल भी भेज सकते है। यह एक बेहतरीन फीचर है, जिसे देखते हुए टेलीग्राम जैसे अन्य मैसेजिंग ऐप बहुत लंबे समय से इसे पेश कर रहे है। प्लेटफॉर्म का दावा है कि आपकी सभी फाइलें एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड रहेंगी।

Most Read Articles
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
WhatsApp has recently released some new features like file sharing up to 2GB, emoji reaction, and more. The update also gave group admins the ability to delete any message in a chat. Now, a new leak suggests that WhatsApp is planning to make the status section more useful.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X