वाईफाई वाले 10 कैमरे, हैं ना शानदार

Written By: Staff

पल-पल बदलती तकनीक की दुनिया में हर रोज कुछ नया होता रहता है। नए-नए गैजेट्स आना भी इसी अपडेशन का नतीजा है। लेकिन ये अपडेशन सिर्फ मोबाइल को ही बेहतर बनाने तक सीमित नहीं हैं। बल्कि और भी कई ऐसे गैजेट हैं, जिन्हें आपकी सुविधा के लिए और बेहतर बनाया जाता है।

इन्हीं गैजेट्स में शामिल है आज के जमाने का कैमरा। ये कैमरे पारंपरिक कैमरों से काफी अलग हैं, क्योंकि इनमें बेसिक फीचर्स के अलावा कई हाईटेक एडिशन भी किये गये हैं। यूजर्स की सहूलियत के लिए कैमरों में वाईफाई को जोड़ा गया है। जिससे शेयरिंग जैसे कई फीचर्स के लिए दूसरे उपकरणों पर निर्भरता समाप्त हो गई है। साथ ही आप बिना डेटा केबल के इन्हें कंप्यूटर से कनेक्ट कर सकते हैं:

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

#1

यह DSLR कैमरा 24.2 मेगापिक्सल का है, जिससे आप फुल HD रिकार्डिंग कर सकते हैं। CMOS इमेज सेंसर के साथ इसमें 3.2 इंच TFT मॉनिटर भी दिया गया है। कैमरे की दुनिया का यह विश्वसनीय ब्रांड आपकी वाईफाई की जरूरत को भी पूरा करता है।

#2

यह कैमरा 16.1 मेगापिक्सल का है। इसमें 3 इंच की TFT एलसीडी स्क्रीन दी गई है।

#3

यह SELP1650 लेंस वाला मिररलेस कैमरा है। 24.3 मेगापिक्सल के साथ आप इससे फुल HD रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। 3 इंच की TFT LCD स्क्रीन के साथ इसमें APS HD CMOS सेंसर भी है।

#4

एक साल की वारंटी वाले इस कैमरे से आप वाईफाई शेयरिंग भी कर सकते हैं। तो देर किस बात की उठाइये कैमरा और कर लीजिए पूरी दुनिया को अपने कैमरे में कैद।

5.

इसमें 24.2 मेगापिक्सल कैमरा और CMOS इमेज सेंसर है। यह कैमरा वाईफाई को सपोर्ट करता है और इससे HD रिकॉर्डिंग भी की जा सकती है। 3 इंच TFT कलर लिक्विड क्रिस्टल मॉनिटर इसे खास बनाता है।

#6

कैमरा SELP1650 & SEL55210 लेंस मिररलेस कैमरा है। 20.1 मेगापिक्सल से शानदार फुल HD रिकॉर्डिंग की जा सकती है।

#7

3.2 इंच डिस्प्ले वाला यह कैमरा 24।2 मेगापिक्सल के साथ आता है। इसमें CMOS इमेज सेंसर भी दिया गया है, जिससे आपको फोटोग्राफी करने का बेहतरीन अनुभव मिलता है।

#8

मिररलेस फीचर के साथ आता है। इस फोन में एचडीएमआई और वाईफाई सपोर्ट की सुविधा दी गई है। 16.3 मेगापिक्सल वाले इस कैमरे का डिस्प्ले 3 इंच का है।

#9

24.2 मेगापिक्सल वाले इस कैमरे के साथ आप आसानी से HD रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

#10

इस DSLR कैमरे की खूबियों में यूएसबी सपोर्ट, 24.3 मेगापिक्सल, फुल HD रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स शामिल हैं। इसकी TFT LCD स्क्रीन 3 इंच की है। इससे आप खूबसूरती से तस्वीरों को क्लिक कर सकते हैं।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

Please Wait while comments are loading...
चाचा के यहां रहकर पढ़ता था भतीजा, किया ऐसा काम कि चाची हो गईं बदनाम, खुदकुशी
चाचा के यहां रहकर पढ़ता था भतीजा, किया ऐसा काम कि चाची हो गईं बदनाम, खुदकुशी
तलाकशुदा महिला करना चाहती थी शादी, 'नमस्ते' के चक्कर में लुट गई
तलाकशुदा महिला करना चाहती थी शादी, 'नमस्ते' के चक्कर में लुट गई
Opinion Poll

Social Counting