एसर नए साल में लांच करेगा क्‍वॉड कोर पावर टैबलेट

|
एसर नए साल में लांच करेगा क्‍वॉड कोर पावर टैबलेट

हाई क्‍वालिटी लैपटॉप और टैबलेट के क्षेत्र में एसर एक बड़े ब्रांड के रूप में स्‍थापित हो चुका है। एसर लैपटॉप की टाइमलाइन सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है, कंपनी समय-समय पर अपने उत्‍पादों के तकनीक फेरबदल कर उन्‍हें अपग्रेड करती रहती है। अगर टैबलेट की बात की जाए तो एसर जल्‍द क्‍वॉड कोर तकनीक से लैस एक नया टैबलेट लांच करने वाला है। जिसके तहत एसर दो टैब के दो मॉडल लांच करेगा जिसमें से पहला एसर आइकॉनिया क्‍वॉड कोर 510 और दूसरा एसर क्‍वॉड कोर 511 नाम के टैबलेट होगें।

एसर की दोनों डिवाइस में एडवांस फीचरों के साथ कई नए स्‍पेसिफिकेशन दिए गए है। तो आइए नजर डालते हैं एसर के आने वाले नए क्‍वॉडकोर टैबलेट के फीचरों पर, एसर आइकॉनिया 510 में वाईफाई कनेक्‍टीविटी की सुविधा दी गई है उम्‍मीद है एसर 511 में भी वाईफाई कनेक्‍टीविटी के साथ 3जी का ऑप्‍शन दिया गया होगा। दोनों टैबलेट में 1280 x 800 पिक्‍सल का अच्‍छा स्‍क्रीन रेज्‍यूलूशन सपोर्ट दिया गया है।

 

बेहतर परफार्मेंस के लिए एसर के दोनों टैब में एंड्राएड का लेटेस्‍ट 4.0 आइस्‍क्रीम सैंडविच आपरेटिंग सिस्‍टम दिया गया है। टैब में डेटा ट्रांसफर करते समय फास्‍ट स्‍पीड कनेक्‍टीविटी मिलती है। टैब में 3.5 एमएम ऑडियो जैक की मदद से एक्‍टर्नल स्‍पीकर को कनेक्‍ट कर पार्टी म्‍यूजिक का मजा लिया जा सकता है। इसके साथ एसर के नए क्‍वॉड कोर टैबलेट में फेसबुक, ट्विटर जैसी कई ऑन लाइन सोशल नेटवर्किंग साइट का सपोर्ट दिया गया है जिसकी मदद से आप इन साइटों को डायरेक्‍ट एक्‍सेस कर सकते है।

उम्‍मीद की जा रही है एसर क्‍वॉड कोर टैब में एचटीएमएल 5 और इंटरनेट ब्राउजिंग के लिए फ्लैश सपोर्ट भी दिया गया है। दोनों टैब में 64 जीबी की एक्‍पेंडेबेल मैमोरी ऑप्‍शन मौजूद है जो लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एसर क्‍वॉड कोर टैबलेट जनवरी 2012 तक लांच कर दिया जाएगा।

 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X