आसुस ने लांच की नई गेमिंग नोटबुक

|
आसुस ने लांच की नई गेमिंग नोटबुक

ताइवान बेस कंप्‍यूटर निर्माता कंपनी आसुस ने पीसी बाजार में दो नए गेमिंग लैपटॉप मॉडल लांच किए हैं। हाई गेमिंग फीचर होने की वजह से आसुस के पहले मॉडल N56VM की कीमत 89,999 रुपए है वहीं दूसरा मॉडल G75VW  1,39,999 रुपए में पेश किया गया है। आसुस G75VW के महंगे होने का कारण है इसमें दिया गया नॉन ग्‍लेयर 3डी पैनल जो N56VM में नहीं दिया गया है।

लुक और फीचर

 

आसुस के दोनों मॉडलों का लुक काफी आकर्षक है, गेमिंग परपज़ को ध्‍यान में रखते हुए आसुस की नई नोटबुक में बड़ा की बोर्ड दिया गया है जिससे कोई भी गेम खेलने में यूजर को दिक्‍कत न हो। आसुस G75VW  में हाईडेफिनेशन नॉन एंटी ग्‍लेयर 3डी पैनल दिया गया है जो हाई डेफिनेशन गेम खेलने के दौरान अच्‍छे ग्राफिक प्रोवाइड करता है।

हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर

नोटबुक में थर्ड जनेरेशन का इंटल कोर प्रोसेसर दिया गया है जो लेटेस्‍ट आईवी ब्रिज माइक्रोआर्किटेक्‍चर पर रन करता है। आसुस G75VW  में कोर आई7 प्रोसेसर के साथ इंटल HM77 एक्‍स्‍प्रेस चिपसेट दी गई है, नोटबुक में लगा प्रोसेसर 2.3 गीगाहर्ट की स्‍पीड प्रोवाइड करता है। कनेक्‍टीविटी की बात करें तो नोटबुक में 4 यूएसबी पोर्ट के साथ एचडीएमआई पोर्ट और वीजीए, आरजे लेन पोर्ट की सुविधा दी गई है।

कीमत-

आसुस N56VM मॉडल-  89,999 रुपए

आसुस G75VW मॉडल- 1,39,999 रुपएकोर आई 7 ओएस से लैस सोनी का नया लैपटॉप

पीसी बाजार में लांच हुआ 7,500 रुपए का नया टैबलेटपीसी बाजार में लांच हुआ 7,500 रुपए का नया टैबलेट

ये है एचपी का ऑल इन वन डेस्‍कटॉप

 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X