आसुस जल्‍द लाएगा लैम्‍बोरगिनी बेस लैपटॉप

Posted By: Staff

आसुस जल्‍द लाएगा लैम्‍बोरगिनी बेस लैपटॉप

आसुस लैपटॉप मैन्‍यूफैक्‍चरिंग की बड़ी कंपनी है जो काफी समय से उपभोक्‍तओंको हाईक्‍वलिटी प्रोडेक्‍ट प्रोवाइड कर रही है वह भी अन्‍य कंपनियों के मुकाबले काफी कम दामों में, आसुस ने डिजाइनर लैपटॉप पसंद करने वाले उपभोक्‍ताओं को ध्‍यान में रखते हुए बाजार में एक नया लैपटॉप लांच किया है काफी लम्‍बे समय बाद आसुस ने नई डिजाइन का लैपटॉप लांच किया है जो देखने में काफी शानदार है। आससु ने दुनिया की सबसे महंगी कार लैम्‍बोरगिनी से प्रेरित होकर ऑटोमोबिली ई पीसी वी एक्‍स6 नाम से नया लैपटॉप लांच करेगा । डिजाइन के साथ साथ तकनीकी रूप से भी इसमें उन्‍नत फीचर दिए गए है।

पावर के मामले में यह अन्‍य लैपटॉप को कड़ी टक्‍कर देगा इसके लिए डिवाइस में 1 गीगा हर्ट का एटम डी 525 ड्यूलकोर प्रोसेसर दिया गया है। लुक के मामले में इसका कोई जवाब नहीं, ऑरेंज कलर के पैनल के साथ लैपी में लैम्‍बोरगिनी कार के बोनट की तरह फ्रंट डिजाइन दी गई है। हाई ग्राफ्रिक सपोर्ट के लिए लैपी में इंटल एनएम10 चिपसेट इनबिड है। लैम्‍बोरगिनी ई पीसी वीएक्‍स6 में 12.1 इंच की लिड स्‍क्रीन के साथ लिड डिस्‍प्‍ले दिया गया है जो 1366 * 768 पिक्‍सल रेल्‍यूलूशन को सपोर्ट करता है।

लैपी में आप वीडियो चैटिंग भी कर सकते है, चैटिंग के लिए 1.3 मेगापिक्‍सल का वेबकैमरा स्‍क्रीन के ऊपरी पैनल में दिया गया है। इंटल के सीडार ट्रायल चिप और एमडी के रेडियॉन 6470एम ग्राफ्रिक कार्ड सपोर्ट से वेब कैम के अच्‍छी पिक्‍चर क्‍वलिटी प्रोवाइड करता है। एमडी प्रोसेसर के साथ लैपी में 4 जीबी की डीडीआर 3 रैम दी गई है जो एक ज्‍यादा एप्‍लीकेशन रन करने पर लैपटॉप को हैंगिंग प्राब्‍लम से बचाती है।

अन्‍य फीचरों में भी लैम्‍बोरगिनी ईपीसी वीएक्‍स6 सबसे आगे है, कनेक्‍टीविटी के लिए ब्‍लूटूथ, वाईफाई और 2.4 गीगाहर्ट रेज की वॉयरलैस लेन सुविधा दी गई है। अगर आप लैपी को बड़े डिस्‍प्‍ले से कनेक्‍ट करना चाहते है तो ईवीएक्‍स 6 में एचडीएमआई पोर्ट ऑप्‍शन दिया गया है। आपके पास कोई मैमोरी कोर्ड हो चिंता करने की कोई बाज नहीं वीएक्‍स 6 में एसडीएचसी, एसडी, एसडीएक्‍ससी और एमएमसी कार्ड स्‍लॉट के साथ मल्‍टी कार्ड सपोर्ट मौजूद है। आसुस ने फिलहाल ऑटोमोबी लैम्‍बोरगिनी ई पीसी वी एक्‍स6 की कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है मगर कुछ दिनों के अंदर यह बाजार में लांच कर दिया जाएगा।

लैम्‍बोरगिनी ईपीसी के फीचरों पर एक नजर

  • 12.1 इंच की लिड स्‍क्रीन
  • 1 गीगा हर्ट का एटम डी 525 ड्यूलकोर प्रोसेसर
  • 1366 * 768 पिक्‍सल रेल्‍यूलूशन सपोर्ट
  • 1.3 मेगापिक्‍सल का वेब कैमरा
  • रेडियॉन 6470एम ग्राफ्रिक कार्ड सपोर्ट
  • इंटल एनएम10 चिपसेट
  • 4 जीबी मैमोरी
  • डीडीआर 3 रैम

Please Wait while comments are loading...
24 घंटे बुआ के साथ रहने लगा था भतीजा, शराबी फूफा ने प्‍यार से बुलाया और फिर...
24 घंटे बुआ के साथ रहने लगा था भतीजा, शराबी फूफा ने प्‍यार से बुलाया और फिर...
VIDEO: 7 साल के बेटे ने बताया, क्यों मम्मी ने उतार दिया पापा को मौत के घाट ?
VIDEO: 7 साल के बेटे ने बताया, क्यों मम्मी ने उतार दिया पापा को मौत के घाट ?
Opinion Poll

Social Counting