डेल ने लांच किया लेटेस्‍ट लैपटॉप वोस्‍ट्रो 3450

By Super
|
डेल ने लांच किया लेटेस्‍ट लैपटॉप वोस्‍ट्रो 3450
विश्‍व में लैपटॉप की सबसे बड़ी उत्‍पादक कंपनी डेल भारत में जल्‍द एक नया लैपटॉप लांच करने वाली है। डेल का लेटेस्‍ट लैपटॉप 3450 लैपटॉप में भारतीय उपभोक्‍ताओं को ध्‍यान में रखते हुए कई शानदार फीचर दिए गए हैं। भारत के लैपटॉप बाजार में डेल का करीब आधा हिस्‍सा है इसका सबसे बड़ा कारण हैं डेल के लैपटॉप में डिजाइन के साथ साथ उन्‍नत तकनीक का भी प्रयोग किया जाता है।

डेल नए लैपटॉप्‍ा को वोस्‍ट्रो सीरीज के अंतर्गत भारत में लांच करेगा। नए लैपटॉप्‍ा वोस्‍ट्रो 3435 में 14 इंच की बड़ी लिड स्‍क्रीन दी गई है जो 1366 x 768 की डब्‍लूएक्‍सजीए रेज्‍यूलूशन सपोर्ट करती है। कंप्‍यूटर और लैपटॉप खरीदते समय उसमें दिया गये प्रोसेसर कीतनी पावर का दिया गया है इस बात की जानकारी करना बहुत जरूरी होता है क्‍योंकि लैपटॉप की परफार्मेंस उसके प्रोसेसर पर ही निर्भर होती है।

 

डेल के वोस्‍ट्रो में कोर आई 7-2620 एम 2.70 गीगाहर्ट का प्रोसेसर दिया गया है साथ ही लैपटॉप में 4जीबी डीडीआर 3 रैम और 500 जीबी का भरपूर स्‍पेस दिया गया है मतलब आपको लैपटॉप की मैमोरी खत्‍म होने या फिर उसे एक्‍टर्नल हार्ड डिस्‍क में स्‍टोर करने की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी। डेल के वोस्‍ट्रो सीरीज में ग्राफ्रिक क्‍वलिटी तो शानदार होती ही है।

वोस्‍ट्रो में अच्‍छे ग्राफिक सपोर्ट के लिए 1जीबी का इंटल हाईडेफिनेशन ग्राफ्रिक कार्ड और एमडी का रेडियॉन हाई डेफिनेशन 6630 एम कार्ड इनबिल्‍ड है जो मूवी और वीडियो की सुपर ग्राफिक क्‍वालिटी यूजर को प्रोवाइड करता है। अन्‍य फीचरों में वोस्‍ट्रो में 2 यूएसबी पोर्ट और यूएसबी साटा कांबो पोर्ट दिया गया है जिसकी मदद से यूजर अलग-अलग साइज एक्‍टर्नल डिवाइस के यूएसबी पोर्ट में अपनी डिवाइस को कनेक्‍ट कर सकता है।

नेटर्वक शेयर करने के लिए 3435 में वॉयरलैस लेन और वॉयरलेस एनआईसी इंटल सेंट्रीनो वॉयरलैस एन 1030 की सुविधा दी गई है। नए लैपटॉप का बैटरी बैकप भी काफी अच्‍छा है इसके लिए वोस्‍ट्रो 3435 में 6 सेल की लीथियम ऑयन बैटरी दी गई है जो लैपटॉप को रिर्चाज किए बिना लम्‍बा बैकप देती है। वोस्‍ट्रो में अलग से कार्ड लगाने के लिए 6 इन वन कार्ड रीडर का ऑपशन भी मौजूद है।

यूजर फ्रेंडली होन के कारण वोस्‍ट्रो में 32 बिट का विडों 7 प्रोफेशपल पैक पड़ा हुआ है जिसमें यूजर वीडियो और एमएस पैक, म्‍यूजिक लाइब्रेरी के अलावा कई काम कर सकता है। भारत में डेल ने वोस्‍ट्रो 3435 को 65,990 रूपए में भारत में लांच किया है। कंपनी को उम्‍मीद है शानदार फीचरों से लैस डेल वोस्‍ट्रो 3435 को भारत में काफी पसंद किया जाएगा।

 

डेल वोस्‍ट्रो 3435 के फीचरों पर एक नजर

  • 14 इंच की बड़ी लिड स्‍क्रीन
  • 1366 x 768 डब्‍लूएक्‍सजीए रेज्‍यूलूशन सपोर्ट
  • कोर आई 7-2629एम 2.70 गीगा हर्ट प्रोसेसर
  • 4 जीबी की डीडीआर3 रैम
  • 500 जीबी हार्ड ड्राइव
  • 1जीबी का इंटल हाई डेफिनेशन ग्राफिक ग्राफिक कार्ड
  • 6 सेल की लिथियम ऑयन बैटरी
  • 6 इन वन कार्ड रीडर
  • 32 बिट का विडो 7 प्रोफेशनल पैक
 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X