फूजित्‍सू लांच करने जा रही है विंटर रेंज के पीसी मॉडल

Posted By: Staff

फूजित्‍सू लांच करने जा रही है विंटर रेंज के पीसी मॉडल

जापान की कपंनी फूजित्‍सू ने 13 अक्‍टूबर को विंटर रेंज के एफएमवी सीरीज के पीसी मॉडल निकालने की बात की है। इसमें टोटल 17 मॉडल हैं जिसमें काफी बेहतरीन फीचर्स हैं। एफ लिंक जो कि आईफोन के साथ कंम्‍पैटिबल होने के साथ साथ वीडियो और फोटोग्राफ को बिना किसी केबल या वायर के स्‍टोर करने की सुविधा देता है। और साथ ही क्‍विक स्‍टार्ट फीचर जो केवल 6 सेकंड में ही बूट हो जाता है। हर मॉडल मे एक ईको बटन है जसिकी एक किल्‍क पर पावर सेविंग मोड हो जाती है।

एफएमवी सीरीज के लाईफबुक एसएच/ई में सुपर मल्‍टी ड्राईव के साथ 13.3 इंच की वाइड एलसीडी दी हुई है, जो कि इसे दुनियॉ का सबसे पतला पीसी बनाती है। पीसी के साइज, और भार में काफी सुधार किया गया है। इसकी बैट्री लाईफ ज्‍यादा देर तक चलने वाली है। दूसरी रेंज में इस्‍प्रिमों एफएच डेस्‍कटॉप पीसी में 23 इंच एलसीडी के साथ ओंक्‍यो साउडं मास्‍टर इसकी ऑडियो को जानदार बनाता है। इसकी फाईन पेनल फुल फ्लैट टैक्‍नालिजी आपको क्रिसटल किलियर और हाई रेजूलूशन पिक्‍चर क्‍वालिटी देगा। लाईफरबुक एच के दूसरे मॉडलों एएच52/ईए, एएच56/ई और एएच77/ई में 15.6 इंच एलसीडी स्‍क्रीन तथा अन्‍य खूबसूरत फीचर हैं। खूबसूरत और कलरफुल कीबोर्ड होने के बावजूद आपको की पहचानने में कोई परेशानी नहीं आएगी।

सराउडं साउडं जैसी बेहतरीन आवाज आपको दिवाना बना देगी। डीटीएस अल्‍ट्रा पीसी सेकडं प्‍लस में हाई क्‍वालिटी ऑडियो पूरे एलिमेंट के साथ आप को साउडं प्रोवाइड करेग। एैसे एलीमेंट जो एमपी3 और एएसी को कंप्रैस करते वक्‍त कम हो जाते हैं। वह रिस्‍टोर हो जाते हैं। यह इस तरह डिजाइन किया गया है कि आप इसे आसानी से यहॉ-वहॉ ले जा सकते हैं। यह नोटबुक 13.7 घेटो तक आप का साथ निभाएगा। फूजित्‍सू क्‍लैमशेल लोड टेस्‍टिंग पे भी आंका गया है। फिलहाल इसके दाम का कपंनी ने अभी खुलासा नहीं किया है। आप इसकी वेबसाईट से कपंनी को कॉनटैक्‍ट कर सकते हैं।

Please Wait while comments are loading...
आधार धारकों को मोदी सरकार देगी एक लाख कैश, जानें वायरल मैसेज की सच्चाई
आधार धारकों को मोदी सरकार देगी एक लाख कैश, जानें वायरल मैसेज की सच्चाई
मुजफ्फरनगर रेल हादसा: 10 के मारे जाने की खबर, नोट करें हेल्‍पलाइन नंबर
मुजफ्फरनगर रेल हादसा: 10 के मारे जाने की खबर, नोट करें हेल्‍पलाइन नंबर
Opinion Poll

Social Counting