इस्‍पान भारत में पेश करेगी जीनियस पेन टैबलेट

|
इस्‍पान भारत में पेश करेगी जीनियस पेन टैबलेट

इस्‍पान इन्‍फोटेक विश्‍व के बड़े आईटी डिस्‍ट्रीब्‍यूटरों में से एक है। कंपनी ने पेन टैबलेट की सीरीज के तहत एक नया टैबलेट भारत में लांच किया है। कंपनी को अपने नए टैब से काफी उम्‍मीदें है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस सीरीज के अंतर्गत कंपनी वॉयर और वॉयरलैस दोनों तरह के कई अन्‍य उत्‍पादों को भी लांच करेगी।

 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार इस्‍पॉन जी पैन F 350, इजीं पैन M506 और जी पैन M712X टैब को जल्‍द लांच कर सकता है। जीनियस जी पैन F 350 में स्‍लिम शेप के साथ यूएसबी इंटरफेस दिया गया है जिसकी मदद से आप अपने टैब को एक्‍टर्नल स्‍पीकर या फिर टैब में कोई भी एक्‍टर्नल डिवाइए अटैच कर सकते हैं। कंपनी जीनियस जी पैन एफ 350 को 3,200 रूपए में पेश कर सकती है।

जीनियस पेन टैबलेट में डेटा मिटाने और अनडू करने के लिए कई शार्टकट बटने दी गईं हैं। टैब में दिये गया पेन 1024 प्रैशर पर स्‍मूद वर्क करता है। इस्‍पान अपने दूसरे पेन टैब M506 को कंपनी 6,260 रूपए में लांच कर सकती है। इस्‍पान का तीसरा टैब जी पेन M712X एक मल्‍टीमीडिया टैब है जिसमें यूएसबी इंटरफेस के साथ 4, 000 पिक्‍सल का सपोर्ट दिया गया है, टैब में विडों 7, विस्‍ता, एक्‍पी और विंडो 2000 का सपोर्ट मौजूद है।

इसके अलावा इजी़ पेन M610X टैब में सीडी और डीवीडी रोम की सुविधा भी दी गई है, वहीं आखिरी टैब i608X में अच्‍छा ग्राफिक सपोर्ट मौजूद है जो गेम के शौकीनों को पसंद आएगा। कंपनी के अनुसार इजी़ पेन M610X और इजीं पेन i608X को बाजार में 6,600 और 3,699 रूपए में पेश करने की योजना है।

 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X