एचपी लांच करेगा अनोखी डिजाइन की नोटबुक

By Super
|
एचपी लांच करेगा अनोखी डिजाइन की नोटबुक
अमेरिका की मल्‍टीनेशनल आईटी कंपनी एचपी विश्‍व की सबसे बड़ी कंप्‍यूटर और हार्डवेयर निर्माता कंपनी है। बाजार की मांग के अनुसार एचपी अपने लैपटॉप की डिजाइन में बड़ा फेरबदल करने पर विचार कर रही है। कंपनी के अनुसार वह यह खास डिजाइन का लैपटॉप बनाना चाहती है जो अब तक किसी भी कंपनी ने न बनाया हो।

इसके लिए कंपनी ने दुनिया की मशहूर डिजाइनर वीवॉयनी टैम से एक करार किया है। जिसके तहत वीवॉयनी टैम फेशनेबल लोगों के लिए नई नोटबुक की डिजाइन तैयार करेंगी। खबर मिली है कि एचपी नई नोटबुक के स्‍पेशल एडीशन को वीवॉयनी टैम के सम्‍मान में लांच करेगा। नई नोटबुक लुक के मामले में काफी शानदार होगीर वहीं इसमें नए फीचर भी दिए गए होंगे।

 

पीसी इंडस्‍ट्रीज में किसी फैशन डिजायनर और कंम्‍प्‍यूटर निर्माता के बीच इस तरह का यह पहला करार है जो चर्चा का विषय बना हुआ है। टैम ने बातचीत के दौरान जानकारी दी नए नोटबुक में बिलकुल अलग डिजाइन दी गई होगी साथ ही उन्‍होंने कहा नए नोटबुक को खास कर फैशन पसंद करने वाली महिलाओं को ध्‍यान में रखकर डिजाइन किया जाएगा।

वीवॉयनी टैम के अनुसार वह नए नोटबुक को वेसटर्न और एशियन कलचर के अनुसार डिजाइन करेंगी जिससे यह सभी को पसंद आएगा। उम्‍मीद की जा रही है कि वीवॉयनी टैम स्‍पेशल एडिशन नोटबुक अगले साल तक लांच हो पाएगी।

 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X