घर पर काम करने के लिए खरीदें हुवाई का 20,000 रु का टैबलेट

Posted By:

घर पर काम करने के लिए खरीदें हुवाई का 20,000 रु का टैबलेट

 

अगर आप किसी अच्‍छे टैबलेट की तलाश में हैं और यह भी चाहते हों कि वह बिल्‍कुल भी महगां न हो तो आपके लिए हुवाई के इडिओस एस 7 टैबलेट से बेहतर कोई और टैबलेट नहीं हो सकता। अगर इसके फीचर के बारे में बात करें तो यह जीएसएम और 3 जी के नेटवर्क को बडी ही आसानी के साथ सपोर्ट करता है।

टैबलेट में एंड्राएड फ्रोयो ओएस लगा हुआ है जिसको 768 मेगाहर्ज का प्रोसेसर सपोर्ट करता हैं। यह देखने में काफी खूबसूरत और स्‍लिम है जिसकी टीएफटी स्‍क्रीन काफी संवेदनशील है और आसानी के साथ आपरेट करने में मदद करती हे। इस टैबलेट का आकार 200 x 109.5 x 12.5 एमएम है और इसमें दो कैमरे दिए हुए हैं।

इसमें 256 एमबी रैम के साथ 5 जीबी की इंटरनल मेमोरी लगी हुई है। आप अपनी सुविधा के अनुसार इसकी मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड स्‍लाट की मदद से बढा भी सकते हैं। कनेक्‍टिविटी के लिए जीपीएस, वाइफाइ, जीपीआरएस, एज के साथ यूएसबी पोर्ट दिया है। इस टैबलेट की सबसे खास बात इसकी कम कीमत है जो आपको केवल 20,000 रु के आसपास तक मिल जाएगी। इसलिए अगर आपको अपने ऑफिस या घर के लिए कोई साधारण और सस्‍ता टैबलेट चाहिए तो हुवाई का यह शानदार टैबलेट आपके लिए ही बना है।

कांग्रेस के करीब आ रहे हैं  बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन!
कांग्रेस के करीब आ रहे हैं बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन!
भाजपा के सत्ता में आने के बाद रामदेव को जमीन खरीद में पहुंचाया गया 300 करोड़ का फायदा: रायटर्स
भाजपा के सत्ता में आने के बाद रामदेव को जमीन खरीद में पहुंचाया गया 300 करोड़ का फायदा: रायटर्स
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot