आईबेरी लांच करेगा मात्र 6,999 में टैबलेट

Posted By: Staff

आईबेरी लांच करेगा मात्र 6,999 में टैबलेट

भारत में टैबलेट के बीच एक कीमतो को लेकर जंग छिड़ी हुई है। अभी तक भारत में बीटल ने 9000 हाजार रूपए में सबसे सस्‍ता टैब निकाल कर सबको हैरान कर दिया था मगर हांगकांग बेस मैन्‍यूफैक्‍चरिंग कंपनी आईबेरी ने बीटल से भी सस्‍ता 6999 रूपए में टैब को लांच करने की घोषणा की है। आईबेरी का कहना है वह भारत में अपने दो मॉडलों को लांच करेगी जिसमें से 7 इंच स्‍क्रीन टैब की कीमत 6999 रूपए होगी और 10 इंच स्‍क्रीन टैबलेट की कीमत 14,990 रूपए होगी। दोनों मॉडलों पर कंपनी की तरफ से 1 साल की वारंटी भी दी जाएगी।

आईबेरी के 7 इंच टैबलेट में 2.3 वर्जन का एंड्राएड जिंजरबेंड आपरेटिंग सिस्‍टम दिया गया है। टैब में दी गई इनबिल्‍ड मैमोरी स्‍पेस 4 जीबी दिया गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। फास्‍ट कनेक्‍टीविटी के लिए टैब में 3जी सुविधा मौजूद है जो इतनी कम कीमत में किसी और टैब में मौजूद नहीं है। आईबेरी 7 इंच स्‍क्रीन मॉडल में 1.2 गीगाहर्ट का एआरएम प्रोसेसर दिया गया है जो 512 एमबी की डीडीआर 2रैम को सपोर्ट करता है। इसके अलावा आईबेरी बीटी07 में फ्लैश 10.3 की सुविधा भी दी गई है। अगर आप हाईडेफिनेश गेम खेलने के शौकीन हैं इसके लिए टैब में जीएल इएस 2.0 और जायरो सेंसर दिया गया है जो टैब की पोजीशन के अनुसार स्‍क्रीन ऑट एडजेस्‍ट कर लेता है।

आईबीटी 10 इंच टैब में 10 इंच स्‍क्रीन डिस्‍प्‍ले में 1024 x 600 पिक्‍सल रेज्‍यूलूशन के साथ 6 बेस टच प्‍वाइंट स्‍क्रीन दी गई है जिसकी टच क्‍वालिटी काफी फाइन है। 10 इंच टैब में 1.2 गीगा हर्ट स्‍पीड का एंड्राएड 2.3 जिंजरब्रेड आपरेटिंग सिस्‍टम दिया गया है जो 512 एमबी डीडीआर 2 रैम को सपोर्ट करता है। टैब में 4 जीबी इंटनर्ल मैमोरी के साथ 32 जीबी तक एक्‍पेंडेबल मैमोरी का ऑपशन दिया गया है। इसके अलावा टैब 2जी और 3जी दोनों कनेक्‍टीविटी सर्विस को सपोर्ट करता है। कंपनी के अनुसार दोनों टैब 10 अक्‍टूबर तक बाजार में उपलब्‍ध हो जाएंगे। लोगों को अगर टैब के बारे में कोई भी जानकारी चाहिए।

आईबेरी बीटी 7 और बीटी 10 के फीचरों पर एक नजर

आईबेरी बीटी 7

  • 800

Please Wait while comments are loading...
कौशांबी में जलती चिता से पुलिस ने उठवाई लाश, जानिए वजह...
कौशांबी में जलती चिता से पुलिस ने उठवाई लाश, जानिए वजह...
गोरखपुर हादसे में डीएम ने सौंपी जांच रिपोर्ट, हुए चौंकाने वाले खुलासे
गोरखपुर हादसे में डीएम ने सौंपी जांच रिपोर्ट, हुए चौंकाने वाले खुलासे
Opinion Poll

Social Counting