लिनोवो ने पेश किए दो दमदार लैपटॉप

Posted By: Staff

लिनोवो ने पेश किए दो दमदार लैपटॉप

थिंक पैड का नाम लेते ही दिमाग में एक मंहगा और नेक्‍ट जेनरेशन लैपटॉप याद आने लगता है। दुनिया में एचपी, सोनी और कई बड़ी कंपनियों ने अपने थिंक पैड बाजार में पेश किए है। पीसी बाजार की दिग्‍गज कंपनी लिनोवो ने दो नए थिंक पैड बाजार में पेश किए हैं। लिनोवो एल420 और लिनोवा 520 नाम के इन नए थिंक पैड में बिजनेस से लेकर साधारण प्रयोग को ध्‍यान में रखते हुए सभी तरह के फीचर दिए गए है। अच्‍छी परफार्मेंस के लिए लैपटॉप को कड़े मापदंडों से गूजारा गया है। ताकि लैपटॉप में मौसम का कोई असर न हो।

लिनोवो की नई डिवाइस में 16.9 इंच की लिड स्‍क्रीन दी गई है। अच्‍छी परफार्मेंस के लिए लैपटॉप में इंटल का कोर आई 5 टर्बो बूस्‍ट प्रोसेसर इनबिल्‍ड है जो लैपटॉप को 3.20 गीगाहर्ट की क्‍लॉक स्‍पीड प्रोवाइड करता है। अच्‍छे ग्राफिक के लिए लिनोवो एल420 और 520 में इंटल का हाई डेफिनेशन ग्राफिक कार्ड दिया गया है जिससे आप हाई डफिनेशन मूवी और गेम का मजा ले सकते हैं। कम पावर खर्च करने के लिए लिनोवो के एल420 और 520 को स्‍टार सर्टिफिकेट दिया गया है।

सेकेंड जेनरेशन प्रोसेसर की वजह से नये लैपटॉप में अन्‍य लैपटॉप के मुकाबले बैटरी 40 प्रतिशत अधिक चलती है। लिनोवो के हाईलैपटॉप की कीमत थोड़ी अधिक जरूर है मगर इनमें दी गई लांग लाइफ बैटरी, ऊर्जा की बचत जैसे नए फीचरों अन्‍य किसी डिवाइस में नहीं दिए गए है। बाजार में लिनोवो एल420 और 520 की कीमत 70,500 रूपए से शुरू है

लिनोवो एल420 और लिनोवा 520 के फीचरों पर एक नजर

  • 6.9 इंच की लिड स्‍क्रीन
  • अच्‍छे पावर मैनेजमेंट के लिए स्‍टार सर्टिफिकेट
  • सेकेंड जेनरेशन
  • 16.9 इंच का लिड डिस्‍प्‍ले
  • 3.20 गीगा हर्ट क्‍वॉक स्‍पीड का इंटल कोर आई 5 टर्बो बूस्‍ट प्रोसेसर

Please Wait while comments are loading...
नासा ने गूगल की मदद से खोजा हमारे जैसा आठ ग्रहों का सौरमंडल
नासा ने गूगल की मदद से खोजा हमारे जैसा आठ ग्रहों का सौरमंडल
बेटी के बैग में इस्तेमाल हुए तीन कंडोम देख मां ने कर दिया रेप केस, कोर्ट ने दिया यह फैसला
बेटी के बैग में इस्तेमाल हुए तीन कंडोम देख मां ने कर दिया रेप केस, कोर्ट ने दिया यह फैसला
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot