रॉयल एनफील्ड बुलेट से भी ज्यादा महंगा है Lenovo Yoga AIO 7, जानें डिटेल्स में

|

टेक जायंट Lenovo ने भारत में प्रीमियम रेंज में Lenovo Yoga AIO 7 डेस्कटॉप पीसी को लॉन्च कर दिया है। इस डेस्कटॉप में प्रीमियम और आकर्षक सॉफ्ट-टेक्सचर्ड डिज़ाइन और हैंड्स-फ़्री फंक्शनलिटी है जो एक हाइब्रिड लाइफस्टाइल के अनुरूप होने का दावा किया जाता है। यह 27-इंच 4K UHD टच डिस्प्ले के साथ दुनिया का पहला ऑल-इन-वन डेस्कटॉप है जो 100 प्रतिशत sRGB कलर स्टैंडर्ड को सपोर्ट करता है।

 
रॉयल एनफील्ड बुलेट से भी ज्यादा महंगा है Lenovo Yoga AIO 7, जानें डिटेल्स में

हालांकि भारत में इसकी कीमत रॉयल एनफील्ड के बुलेट बाइक से भी ज्यादा हैं। तो आइए Lenovo Yoga AIO 7 डेस्कटॉप के बारे में जानते हैं विस्तार से।

Lenovo Yoga AIO 7 डेस्कटॉप पीसी की भारत में कितनी है कीमत?

यदि आप भी भारत में हैं और नया Lenovo Yoga AIO 7 खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत 171,999 रुपये है और यह क्लाउड ग्रे कलर ऑप्शन में आता है। इसकी सेल 8 जून से Lenovo.com, Amazon पर शुरू हो चुकी है। यानी इसकी कीमत दुनिया भर की पॉपुलर बुलेट बाइक से भी ज्यादा है। यानी Royal Enfield Bullet 350 को आप अभी इंडिया में 1,47,910 रुपये में खरीद सकते हैं।

Lenovo Yoga AIO 7 डेस्कटॉप पीसी के खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Lenovo Yoga AIO 7 डेस्कटॉप पीसी जो AMD Ryzen 7 5800H चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे AMD Rade RX6600M 8GB ग्राफिक्स कार्ड, 8GB RAM और 1TB SSD M.2 2280 PCIe 3.0×4 NVMe स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। चिपसेट 3D ग्राफिक्स के लिए बिना किसी एक्स्ट्रा रेंडरिंग टाइम के आसानी से AAA गेमिंग टाइटल प्ले कर सकते है।

यूजर्स अपने फोन या टैबलेट को दूरस्थ रूप से डिस्प्ले को एक्टिव करने के लिए वायरलेस रूप से कास्टिंग हार्डवेयर इंटीग्रेटेड डेस्कटॉप पीसी के साथ कनेक्ट कर सकते हैं।

रॉयल एनफील्ड बुलेट से भी ज्यादा महंगा है Lenovo Yoga AIO 7, जानें डिटेल्स में

लेनोवो के इस डेस्कटॉप पीसी में 27 इंच का यूएचडी डिस्प्ले 3840×2160 पिक्सल रेजोल्यूशन, 360nits ब्राइटनेस, 100% sRGB कलर गैमट, 3-साइड बॉर्डरलेस और टच मिलता हैं।

डेस्कटॉप पीसी Windows 11 होम 64 को अंग्रेजी और ऑफिस होम और स्टूडेंट 2021 के साथ आता है। यह JBL हरमन साउंड के साथ डुअल 5W स्पीकर, रिमूवेबल 5MP कैमरा और डुअल माइक्रोफोन से लैस है। कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो Lenovo Yoga AIO 7 में फाई-फाई कार्ड के साथ Wlan+ब्लूटूथ शामिल है। इसका माप 614 x 108 x 460 mm है और वजन की बात करें तो इस डेस्कटॉप का वजन 13.06 किलोग्राम है। गेमिंग का शौक रखने वाले लोगों के लिए यह एक बढ़िया डिवाइस है।

 
 
Best Mobiles in India

English summary
Lenovo Yoga AIO 7 Launched In India, Price Is More Than Royal Enfield Bullet

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X