गेमर्स के लिए एमएसआई लांच करेगा जीटी780

Posted By: Staff

गेमर्स के लिए एमएसआई लांच करेगा जीटी780

लैपटॉप इंडस्‍ट्री में एमएसआई एक एैसा जाना माना नाम है, जो समस के साथ खुद को ढालने पर यकीन रखता है। गेमिगं का शौक रखने वाले यूज़र्स के लिए यह बड़ी खबर होगी कि एमएसआई ने उनके लिए खास तौर पर बाजार में जीटी780 लैपटॉप उतारा है।


जीटी780 देखने में खूबसूत होने के साथ-साथ मज़बूती में भी काफी आगे है। यह 17 इचं की मोटी ब्‍लैक प्‍लास्‍टिक से बना हुआ है,जिसमें एलॉय का इस्‍तमाल मजबूती प्रदान करने के लिए किया गया है। खास बात जिस पर आप का ध्‍यान सबसे पहले जाएगा वह है इसका ब्रैड न्‍यू कीर्बोड। अगर आप सोचते हैं कि यह लैपटॉप उठाने में भारी और देखने में मोटा होगा तो आप को बिल्‍कुल भी

घबराने की जरूरत नहीं है। क्‍योकि एमएसआई का यह शानदार लैपटॉप दूसरे सभी अन्‍य लैपटॉपो के मुकाबले काफी हल्‍का और पतला है। लैपटापॅ के हार्डवेयर में भी कई महत्‍तवपूर्ण परिवर्तन किए गए हैं, जिससे इसकी कार्यक्षमता काफी बढी है। गेमिगं के द्वौरान अगर साउडॅ क्‍वालिटी मजेदार न हो तो बिल्‍कुल भी मज़ा नहीं आता इसलिए डायनॉडियो ने इसका डिजा़इन अपने निर्देशन में तैयार किया है।

इसकी कीर्बोड उमंदा क्‍वालिटी की है, जिसमें लेटेस्‍ट क्‍वालिटी के अनुकूल मल्‍टी कलर हैडं डिस्‍को बैकला‍ईट ल‍गी हुई है। गेमिगं के उद्देश्य से इसमें विडोज़ की दाहिने तरफ दी हुई है। कीर्बोड में विशेष रूप से शार्ट कीज़ लगी हुई हैं जो आप का समय बचाएगी।

एमएसआई का मानना है कि गेम खेलने वाले अधिकतर यूज़र अभी भी टचपैड के मुकाबले माउस को ही सुविधाजनक मानते हैं इसलिए इस लैपटॉप में टचपैड बॉए तरफ दिया हुआ है। जो इसकी बहुत बडी खामी साबित हो सकती है।
यह गेमिंग लैपटॉप आप को 40,000 रू की कीमत पर आसानी से मिल जाएगा ।

Please Wait while comments are loading...
Jio के इन 4 प्लान में नहीं है डाटा लिमिट, अनलिमिटेड करें यूज
Jio के इन 4 प्लान में नहीं है डाटा लिमिट, अनलिमिटेड करें यूज
इंडियन आर्मी के इस हीरो ने सुनाई 'सर्जिकल स्ट्राक' की कहानी, कहा- विश्वास से जीता जंग
इंडियन आर्मी के इस हीरो ने सुनाई 'सर्जिकल स्ट्राक' की कहानी, कहा- विश्वास से जीता जंग
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot