धूम मचाने आ रहा है एप्‍पल का हाई डेफिनेशन आईपैड

Posted By: Staff

धूम मचाने आ रहा है एप्‍पल का हाई डेफिनेशन आईपैड

आईपैड के लांच होने के बाद इसे काफी पसंद किया गया था इसी से उत्‍साहित होकर एप्‍पल इसका नया वर्जन निकालने का विचार बना रही है। जिसमें न सिर्फ कई नए फीचर दिए गए होंगे बल्कि यह पहले से ज्‍यादा पावरफुल भी होगा। कंपनी के मुताबिक नया आईपैड प्रोफेशनल लोगों को ध्‍यान में रखकर बनाया गया है ताकि वे बड़ी एप्‍लीकेशन में भी आसानी से काम कर सके। एप्‍पल आईपैड एचडी के नाम से इसे बाजार में कंपनी पेश्‍ा करेगी।

नए आईपैड में वीडियो और फोटो की क्‍वालिटी काफी उमदा होगी। इसके लिए आईपैड में हाई डेफिनेशन रियर कैमरा दिया गया है। सुनने में आ रहा है इसका फ्रंट कैमरा भी हाई डेफिनेशन होगा जो काफी क्लियर और साफ फोटो खीचेगा जो नए आई पैड के लिए एक प्‍लस प्‍वाइंट होगा। 9.8 इंच की फुल टच स्क्रिन के साथ इसमें हाल ही में लांच हुआ आई 5 आपरेटिंग सिस्‍टम लगा होगा जो बेहतर परफार्मेंस देगा।

नए एप्‍पल आईपैड में सभी तरह के मल्‍टीमीडिया फीचर दिए गए होंगे जैसे म्‍यूजिक प्‍लेबैक के लिए आप इसमें एमपी3, एमपी4, वेव, डब्‍लूएवी+ के अलावा अन्‍य फार्मेट में वीडियो रिकार्डिंग भी कर सकेंगे। कनेक्‍टीविटी के लिए एचडीएमआई पोर्ट और यूएसबी पोर्ट स्‍लॉट दिया गया होगा। नए आईपैड में 3.5 एमएम का ऑडियो जैक होगा जिससे आप गानों का लुत्‍फ भी उठा सकेगे। नए आईपैड में टच स्क्रिन मल्‍टी टेक्‍चर फेसलिटी के साथ है जिससे यूजर उस पर काम करने में काफी आसानी होगी।

उम्‍मीद है कि 16 जीबी, 32जीबी और 64 जीबी की मैमोरी के साथ नया आईपैड बाजार में आएगा। नए आईपैड में 3जी वाईफाई के अलावा ब्‍लूटूथ की सुविधा भी होगी जिससे आप इंटरनेट का मजा कहीं भी ले सकते है। नए आईपैड की कीमत क्‍या होगी ये तो इसके आने के बाद ही पता चलेगा ,दो महिने के अन्‍दर ही इसके बाजार में आने की उम्‍मीद की जा रही ह

Please Wait while comments are loading...
आधार धारकों को मोदी सरकार देगी एक लाख कैश, जानें वायरल मैसेज की सच्चाई
आधार धारकों को मोदी सरकार देगी एक लाख कैश, जानें वायरल मैसेज की सच्चाई
मुजफ्फरनगर रेल हादसा: 10 के मारे जाने की खबर, नोट करें हेल्‍पलाइन नंबर
मुजफ्फरनगर रेल हादसा: 10 के मारे जाने की खबर, नोट करें हेल्‍पलाइन नंबर
Opinion Poll

Social Counting