एचपी बाजार में उतारेगा अपग्रेड पवेलियन डीएम1लैपटॉप

By Super
|
एचपी बाजार में उतारेगा अपग्रेड पवेलियन डीएम1लैपटॉप
एचपी पीसी बाजार में दिन पर दिन नए कंप्‍यूटिंग उत्‍पादों को लांच कर रहा है। कंपनी के अनुसार जल्‍द बाजार में डीएमआई का अपडेट वर्जन लांच कर दिया जाएगा जिसमें नए लुक के साथ नया डिजायन और कई अपग्रेड फीचर दिए गए होंगे। एचपी के डीएमआई 1 के दो मॉडल कंपनी बाजार में पेश करेगी। जिसमें से एक में इंटल का 2 जेनरेशन इंटल कोर प्रोसेसर दिया गया होगा और दूसरे में एमडी का रेडियोन एचडी ग्राफिक प्रोसेसिंग यूनिट दी गई है।

एचपी पवेलियन डीएमआई में 3.5 एलबीएच वजर्न के साथ 11.6 इंच का स्‍क्रीन साइज दिया गया है। नए लैपटॉप की फिनिशिंग का तो कोई जवाब ही नहीं है। डीएमआई में साफ्ट रबर की कोटिंग दी गई है जिससे लैपटॉप बॉडी को शानदार लुक के साथ लम्‍बी लाइफ भी मिलती है। नए डीएमआई में पूराने मॉडल की तरह भारी बैटरी दी गई है जो थोड़ा निराश करती है नए लैपटॉप में दी गई बैटरी 11.5 घंटे का बैटरी बैकप देती है। कलर कंम्‍बीनेशन की बात की जाए तो डीएमआई के पॉम रेस्‍ट और कीबोर्ड में ऐश ग्रे और ब्‍लेकर दिया गया है जो देखने में अच्‍छा लुक प्रोवाइड करता है।

 

नए लैपटॉप में बीट्स ऑडियो की वजह से दमदार साउंड क्‍वालिटी मिलती है। अपग्रेड लैपटॉप में विडों के अपग्रेड वर्जन के साथ एचपी का प्रीमीयर वर्जन दिया गया है। अगर आपके लैपटॉप में उंगलियों के ढेर सारे निशान पड़ जाते हैं तो परेशान मत हो नए डीएमआई1 में साफ्ट टच फिनिशिंग की वजह से फिंगर स्‍पॉट लगने का डर नहीं रहता है।

लैपटॉप में दिया गया अपग्रेड वेब कैम कम रोशनी में साफ पिक्‍सल क्‍वलिटी देता है। अन्‍य फीचरो में वर्ड, मैप, सोशन साइट, डोंगल पोर्ट, माइक जैसे कई फीचर दिए गए है, बाजार में एचपी के डीएमआई कीमत 30,000 रूपए के आसपास है।

 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X