गिरने पर भी नहीं टूटेंगे पैनासोनिक के यह नए लैपटॉप

By Super
|
गिरने पर भी नहीं टूटेंगे पैनासोनिक के यह नए लैपटॉप
इलेक्‍ट्रानिक उत्‍पाद बनाने वाली कंपनी पैनासोनिक ने लैपटॉप बाजार में अपने तीन मॉडलों को एक साथ लांच किया है। टफबुक नाम के इन मॉडलों में एंड्राएड बेस टैबलेट भी है साथ ही पैनासोनिक ने बिजनेस परपज़ को ध्‍यान में रखते हुए टफबुक में कुछ नए फीचर दिए गए है। ज्‍यादातर बिजनेस लैपटाप में हार्ड डिस्‍क और की बोर्ड की समस्‍याओं से यूजर को रूबरू होनो पड़ता है। पैनासोनिक के टफबुक में इस तरह की दिक्‍कतों को ध्‍यान में रखते हुए अच्‍छी हार्डडिस्‍क के साथ उन्‍नत की बोर्ड दिया गया है। पैनासोनिक के नए लैपटॉप का पहला मॉडल है।

पैनासोनिक टफबुक सीएफ 53

 

पैनासोनिक के इस खास मॉडल में अनोखा डैनेज सिस्‍टम दिया गया है जिससे काम के दौरान यदि गलती से चाय या कोलड्रिंक की बोर्ड में गिर जाए तो लैपटॉप में कोई फर्क नहीं पड़ता है साथ आपके लैपटॉप में लगे उपकरण नमी के कारण खराब न हों इसके लिए सीएफ53 के कीबोर्ड में 170 एमएल की ग्‍लास कवरिंग दी गई है जो नमी को लैपटॉप के अन्‍दर नहीं जाने देती है।

इसमें यह खास बात और है जो आपको आश्चर्यचकित कर देगी। 76 सेमी की उंचाई से लैपटॉप में दी गई हार्डडिस्‍क को कोई भी नुकसान नहीं पहुंचेगा। अगर टफबुक 53 में 100किलो तक प्रेशर भी पड़ेगा तो इसको कोई नुकसान नहीं होगा अक्‍सर हमारे आसापास छोटे बच्‍चे लैपटॉप के ऊपर या तो बैठ जाते है या फिर गिरा देते है मगर आपके पास टफबुक है तो चिंता करने की कोई जरूरत नहीं। बाजार में इस हाई ड्यूरेबल लैपटॉप 71,955 रूपए में उपलब्‍ध है|

अगले दोनों मॉडलों के लिए नेक्‍ट बटन पर क्लिक करें

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X